main page

रवीना ने बढ़ाया बेजुबानों के लिए मदद का हाथ, पति संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कैटरीना..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 07 January, 2023 07:24:46 AM

रामानंद सागर की रामायण में श्री राम का किरदार निभाने एक्टर अरुण गोविल ने हाल ही में स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की। इस दौरान जगद्गुरु  टीवी के राम से मिलकर बेहद इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। वहीं, कैटरीना कैफ ने आज अपने पति विक्की कौशल और सासू मां वीना संग सिद्धिविनायक

बॉलीवुड तड़का टीम. रामानंद सागर की रामायण में श्री राम का किरदार निभाने एक्टर अरुण गोविल ने हाल ही में स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की। इस दौरान जगद्गुरु  टीवी के राम से मिलकर बेहद इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। वहीं, कैटरीना कैफ ने आज अपने पति विक्की कौशल और सासू मां वीना संग सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

'रामायण' फेम अरुण गोविल से मिल फूट-फूटकर रोए जगद्गुरु रामभद्राचार्य 

 
रामानंद सागर की रामायण में श्री राम किरदार निभा चुके एक्टर अरुण गोविल आज कई दशकों बाद भी दर्शकों के फेवरिट हैं। आज भी लोग एक्टर में मर्यादा पुरुषोत्तम की छवि देखते हैं और उन्हें प्रभु श्रीराम जैसा मान देते हैं। हाल ही में जब स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी, टीवी के राम से मिले तो वह बेहद इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

अनुष्का विराट ने वृंदावन में बेटी संग लिया संतों का आशीर्वाद 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीतते हैं। वहीं फैंस उनकी बेटी वामिका को भी देखने को बेताब रहते हैं, जिसका चेहरा कपल ने अभी तक रिवील नहीं किया है। हालांकि, कई बार उन्हें मीडिया के कैमरे में कैप्चर किया जा चुका है। अब हाल ही में कपल की लाडली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं शाहरुख की लाडली सुहाना खान 

बी-टाउन में इन दिनों प्यार की बहार चल रही है। कई सेलिब्रेटी और स्टार किड्स अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बटोरते हैं। वहीं अब इस लिस्ट में नया नाम शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का नाम भी जुड़ गया है। खबर है कि सुहाना खान, श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते दिनों क्रिसमस पार्टी में अगस्त्य नंदा ने अपने परिवार से सुहाना को बतौर पार्टनर इंट्रोड्यूस करवाया है।

 

पति विक्की और सास संग कैटरीना ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

विदेश में जन्मीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बहुत सहज तरीके से भारतीय रंग में रंग गई। उन्होंने एक्टर विक्की कौशल से राजस्थान में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई और शादी के बाद भी हर त्यौहार को फैमिली संग पूरे रीति रिवाज से मनाती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विक्की कौशल संग प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान वह पूरे भक्ति के रंग में रंगी नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

राजीव संग मनमुटाव के बीच ससुरालवालों संग चारू असोपा ने अटैंड की शादी


एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन अक्सर अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों रहते हैं। वहीं राजीव की बहन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में आ चुकी हैं। रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद भी वह मुलाकात को लेकर हेडलाइंस में आ जाती हैं। हालांकि, रिश्तों में खट्टास होने के बावजूद भी हाल ही में सभी एक ही छत के नीचे नजर आए। हाल ही में सुष्मिता को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन और राजीव को वाइफ चारू के साथ एक फैमिली वेडिंग में देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

कड़ाके की ठंड में रवीना ने बढ़ाया बेजुबानों के लिए मदद का हाथ

एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एनिमल लवर्स भी हैं। वह अक्सर एनिमल्स को देखने के लिए जंगलों का दौरा करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बेजुबानों के प्रति बड़ा दिल दिखाया है। कड़ाके रवीना ने कानपूर के चिड़ियाघर में बेजुबान जानवरों के लिए हीटर और दवाईयां भेजी हैं, जिसके बाद वाइल्डलेंस ईको फाउंडेशन की टीम ने एक्ट्रेस का धन्यवाद किया और बताया कि टीम ने एक 6 माह के बाघ शावक का नाम रवीना के नाम पर रखने का फैसला लिया है। उनके इस फैसले पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट भी किया है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलिन फर्नांडीस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जब से उनका नाम महाठग सुकेश के साथ जुड़ा है तभी से अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आज 6 जनवरी को अभिनेत्री कोर्ट में पेश हुई हैं क्योंकि आज इस केस की सुनवाई कोर्ट में होने वाली है।  

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...