main page

जूनियर एनटीआर के भाई तारक रत्न को हार्ट अटैक, अरविंद अकेला कल्लू ने रचाई गुपचुप शादी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 29 January, 2023 07:25:39 AM

जूनियर एनटीआर के कजिन ब्रदर तारक रत्न को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा है। कार्डिएक अरेस्ट के बाद तारक को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डॉक्टर उनके इलाज में जुटे हैं। वहीं, भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू गुपचुप तरीके से शिवानी पांडे संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की तस्वीरें अब स

बॉलीवुड तड़का टीम. जूनियर एनटीआर के कजिन ब्रदर तारक रत्न को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा है। कार्डिएक अरेस्ट के बाद तारक को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डॉक्टर उनके इलाज में जुटे हैं। वहीं, भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू गुपचुप तरीके से शिवानी पांडे संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

 

वेडिंग पार्टी में सत्यदीप संग बेहद सिंपल नजर आईं न्यूलीवेड मसाबा

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फेमस डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। मसाबा गुप्ता ने 18 साल बड़े बॉयफ्रेंड और एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग गुपचुप शादी रचा ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने बीते शुक्रवार सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर दी। शादी के बाद कपल ने शुक्रवार रात अपने दोस्तों और परिवारिक सदस्यों को वेडिंग पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

जूनियर एनटीआर के भाई तारक रत्न को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती
 

जूनियर एनटीआर के कजिन ब्रदर तारक रत्न को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा है। कार्डिएक अरेस्ट के बाद तारक को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डॉक्टर उनके इलाज में जुटे हैं। अब उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। सभी पैरामीटर नॉर्मल हैं। 

 

 पठान को लेकर यूजर के तंज पर कंगना का जवाब-10 साल में चली एक फिल्म
 
सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान इस वक्त थिएटर्स पर खूब कमाल दिखा रही है। कमाई के मामले में भी पठान ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने महज तीन दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। लोगों के दिलों पर राज कर रही पठान को लेकर हाल ही में एक यूजर ने कंगना रनौत पर तंज कसा, जिसका एक्ट्रेस ने भी तंज भरा जवाब दिया।

 

बेस्ट फ्रेंड मसाबा गुप्ता की वेडिंग पार्टी में सोनम कपूर ने लगाए चार-चांद 

बी-टाउन की मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता 18 साल बड़े बॉयफ्रेंड और एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग गुपचुप शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने बीते शुक्रवार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर किया और रात को अपने खास दोस्तों और करीबी सदस्यों को वेडिंग पार्टी दी। मसाबा की वेडिंग पार्टी में उनकी बेस्ट फ्रेंड सोनम कपूर ने शानदार एंट्री मारी। इस दौरान सबकी निगाहें सोनम के लुक पर टिक गईं। अब पार्टी से उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू ने शिवानी संग रचाई गुपचुप शादी 

फिल्म इंडस्ट्री में आजकल सितारे गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध रहे हैं। सात फेरे लेने के बाद लोगों को स्टार्स की शादी की भनक लगती है। अब हाल ही में खुलासा हुआ है कि भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने गुरुवार, 26 जनवरी को बनारस में शिवानी पांडे संग सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 तिरुमाला मंदिर पहुंचे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट, गुरुवायुर मंदिर के भी किए दर्शन

अंबानी फैमिली अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। पिछले दिनों देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग धूमधाम से सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। वहीं सगाई के बाद अनंत अंबानी अपनी मंगेतर संग केरल के 'गुरुवायुर मंदिर' दर्शन के लिए पहुंचे और आंध्र प्रदेश के 'तिरुमाला मंदिर' में भी पूजा-अर्चना की, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा की हुई गोद भराई 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह जल्द ही अपने पति आयुष्मान अग्रवाल के पहले बच्चे को जन्म देंगी। जैसा कि एक्ट्रेस अपनी अंतिम तिमाही में है, उनके परिवार ने उनके लिए गोद भराई सेरेमनी आयोजित की, जिसकी झलकिया नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

बार-बार परफेक्ट सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था फैन, रणबीर को आया गुस्सा

 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जितना फैंस एक्टर को रील लाइफ में देखना पसंद करते हैं, उससे कहीं ज्यादा रियल लाइफ में उनकी झलक पाने को बेकरार रहते हैं। हालांकि, हाल ही में रणबीर का फैंस के साथ मिस बिहेव का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हो रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...