main page

शादी के बाद पहली बार पति सिद्धार्थ संग सपॉट हुईं कियारा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 09 February, 2023 07:49:08 AM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी  रचाने के बाद अब कियारा पति संग अपने ससुराल लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं, ड्

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी  रचाने के बाद अब कियारा पति संग अपने ससुराल लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं, ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिन वह पति आदिल खान की क्रूरता पर बात करते हुए मीडिया के सामने बेहोश हो गईं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर..

सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनीं कियारा, शेयर की शादी की तस्वीरें 


बॉलीवुड के लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर खास कैप्शन लिखा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और नई जिंदगी की शुरुआत के लिए कपल को बधाई भी दे रहे हैं।  
 

मीडिया से बात करते हुए बीच सड़क पर ही बेहोश हुईं राखी सावंत

राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। पिछले कुछ दिनों से राखी और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच लगातार विवाद चल रहा है। एक्ट्रेस ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और धोखा देने के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पति के अरेस्ट होने के बाद राखी एक के बाद एक लगातार मीडिया के सामने इंटरव्यू देती रही हैं। इसी बीच जब राखी बीते दिन मीडिया से बात कर रही थीं तो अचानक बेहोश होकर गिर पड़ीं।

 

शादी के बाद पहली बार पति सिद्धार्थ संग सपॉट हुईं कियारा
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी  रचाने के बाद अब कियारा पति संग अपने ससुराल लौट आई हैं। वहां से लौटते वक्त कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान न्यूलीवेड कपल शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने एक साथ जबरदस्त पोज देता नजर आया। दोनों की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

पहाड़ों पर बिछी बर्फ की चादरों पर पति संग कोजी हुईं प्रियंका


बॉलीवुड से हॉलीवुड डीवा बनी प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके पति निक जोनास बेटी मालती संग पेरेंटिग का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कपल ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया था। निकयांका समय-समय पर अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी राजकुमारी संग वेकेशन पर जाते रहते हैं। हाल ही में कपल की बेटी संग वेकेशन की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

खूबसूरत जोड़ी..कंगना ने की न्यूलीवेड सिद्धार्थ-कियारा की तारीफ

बी-टाउन कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी के बाद कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस से लेकर स्टार्स कपल को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर बयान दिया है। 


नए-नवेले जोड़े सिद्धार्थ-कियारा पर करण जौहर ने उड़ेला प्यार


एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 7 फरवरी को अपने सपनों के राजकुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल ने शाही अंदाज में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर चर्चा में बनी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस और स्टार्स कपल को बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच फिल्ममेकर करण जौहर ने भी कपल को बधाई देते हुए खास नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

पन्ने और डायमंड से जड़ी ज्वेलरी पहन खूबसूरत दुल्हन बनीं कियारा

बी-टाउन स्टार्स अक्सर अपने महंगे फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। शादी हो या कोई पार्टी..अपने खास मौकों पर स्टार्स पानी की तरह पैसा बहाते हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की। कियारा अपनी शादी में करोड़ों के गहने पहनकर खूबसूरत दुल्हन बनीं, जिसकी इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है। 

 

महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस सिमरन खन्ना

'यह रिश्ता क्या कहलाता है' और ‘उड़ान सपनों की’ जैसी टीवी सीरियल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सिमरन खन्ना बुधवार सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने नंदी हाल से बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए, जिसके बाद उन्होंने गर्भगृह से पूजन अभिषेक भी किया।


 

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...