main page

11 साल की बच्ची के मददगार बने अर्जुन, सोनम के बेटे का दादा-दादी के घर हुआ शानदार स्वागत..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 11 April, 2023 05:52:49 PM

देश की एक 11 साल की बच्ची अनीशा राउत है, जो क्रिकेट खेलकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। इस बच्ची के सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने मदद का हाथ बढ़ाया है। वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में बेटे वायु को पहली बार उसके दादा-दादी के घर लेकर पहुंची, जहां उसका शानदार स्वागत किया गया। वायु के स्वागत की झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश की एक 11 साल की बच्ची अनीशा राउत है, जो क्रिकेट खेलकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। इस बच्ची के सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने मदद का हाथ बढ़ाया है। वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में बेटे वायु को पहली बार उसके दादा-दादी के घर लेकर पहुंची, जहां उसका शानदार स्वागत किया गया। वायु के स्वागत की झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर में छा गए सलमान 

 

सुपरस्टार सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच मेकर्स ने फैंस का ये इंतजार थोड़ा कम करते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का जबरदस्त तड़का है, जिसे देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। लोगों को किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।

 

भाड़ में जाए रणबीर कपूर..वाले बयान से पलटीं उर्फी जावेद 

अक्सर अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद इस वक्त अलग ही वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने उर्फी के लुक को ‘बैड टेस्ट’ बताया था, तब उर्फी ने जवाब देते हुए कहा था कि वो भाड़ में जाएं। इसके बाद ही उर्फी का यह स्टेटमेंट इतना वायरल हो गया कि अब एक्ट्रेस को इस पर एक सफाई जारी करनी पड़ी है।

 

बेटे वायु को पहली बार अपने ससुराल लेकर पहुंची सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति वायु आहूजा इन दिनों लाडले वायु संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने साल 2022 अगस्त में बेटे वायु आहूजा को जन्म दिया था। अब कपल का लाडला 9 महीने का हो चुका है और पहली बार अपने मम्मी-पापा संग अपने दादी-दादा के घर पहुंचा, जहां उसका शानदार स्वागत किया गया। बेटे को पहली बार अपने ससुराल लेकर पहुंची सोनम कपूर ने वायु के स्वागत की झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

सिद्धार्थ शुक्ला की यादों में अटकीं शहनाज गिल को सलमान ने दी सलाह

एक्ट्रेस शहनाज गिल जल्द ही मोस्ट अवेटड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। फिल्म में शहनाज सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 10 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जहां फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आई। इस दौरान सलमान शहनाज की लव लाइफ को लेकर बात करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

कोंकणा सेन को पसंद है जया बच्चन का कड़क रवैया

दिग्गज एक्ट्रेस और राज्य सभा सांसद जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह कई बार  अनौपचारिक व्यवहार को लेकर मीडिया पर बरसती भी दिखीं है। हालांकि कई बार जया अपने रवैये को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा को जया का ये एटिट्यूड पसंद आता है। हाल ही में इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है।

 

11 साल की बच्ची के मददगार बने अर्जुन कपूर, अनीशा के इस सपने को करेंगे पूरा

भारत में क्रिकेट का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इन दिनों देश में आईपीएल की खूब धूम देखने को मिल रही है और बच्चे से लेकर जवान तक हर एक में मैच की जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसी ही एक 11 साल की बच्ची अनीशा राउत है, जो क्रिकेट खेलकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। इस बच्ची के सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने मदद का हाथ बढ़ाया है।  

 

शहनाज गिल के चैट शो में पहुंची ब्रह्माकुमारी शिवानी

एक्ट्रेस शहनाज गिल बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपनी पहली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। इसके अलावा वह इन दिनों अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में भी नजर आ रही हैं।  वह अपने शो में अब तक कई मशहूर हस्तियों को बुला चुकी है। वहीं, अब जल्द ही में ब्रह्माकुमारी शिवानी शहनाज के शो का हिस्सा बनेंगी, जिसकी बीटीएस तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...