main page

पत्रकार मारपीट मामले में सलमान बरी, मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बनीं सुहाना खान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 12 April, 2023 05:54:03 PM

पत्रकार मारपीट मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड को बड़ी राहत दी है। चार साल पहले भाईजान के खिलाफ दर्ज हुए एक मामले को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया है। वहीं, शाहरुख खान की बेटी सुहाना हाल ही में न्यूयॉर्क के ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पत्रकार मारपीट मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड को बड़ी राहत दी है। चार साल पहले भाईजान के खिलाफ दर्ज हुए एक मामले को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया है। वहीं, शाहरुख खान की बेटी सुहाना हाल ही में न्यूयॉर्क के ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

आदित्य नारायण ने 3 महीनों के लिए सोशल मीडिया से लिया ब्रेक 

आजकल का समय सोशल मीडिया का है, जहां लोग अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक शेयर करते हैं। जानी-मानी हस्तियां अक्सर अपनी लाइफ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती है, जहां फैंस उनके साथ जुड़े रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपने फैंस को झटका दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें और वीडियो को हटा दिया है। आदित्य के इस फैसले के बाद उनके फैंस को बड़ा धक्का लगा है।

 

फहाद संग इंटर-रिलेजन मैरिज पर स्वरा भास्कर की दो टूक

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों पति फहाद अहमद संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। समाजवादी पार्टी के नेता संग शादी के बाद स्वरा खूब सुर्खियों में आई थीं। हाल ही में स्वरा और फहाद एक मैगजीन कवर के फोटोशूट के लिए साथ नजर आए। इस दौरान कपल ने अपनी लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की और बताया कि आखिर क्या चीज उन दोनों को इतना करीब लेकर आई।

 

'किसी का भाई किसी की जान' की प्रमोशन के दौरान पूजा हेगड़े संग सलमान ने दिखाया स्वैग

सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म की रिलीज से पहले ही पूरी टीम इसकी प्रमोशन में जुट गई हैं। बीते मंगलवार फिल्म की स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची। सेट के बाहर भाईजान ने अपनी को स्टार पूजा हेगड़े के साथ जमकर पोज दिए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

 

Pic Of The Day: अनुष्का के पति विराट ने वामिका के साथ शेयर की पूल साइड फोटो 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भले ही अभी तक बेटी वामिका का चेहरा दुनिया के सामने रिवील नहीं किया है, लेकिन वह अक्सर अपनी लाडली के साथ खूबसूरत पलों की झलकियां शेयर करते रहते हैं, जिसे देख फैंस काफी खुश हो जाते हैं। इसी बीच हाल ही में विराट ने अपनी बिटिया संग एक कैंडिड फोटो शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

ट्रेडिशनल लुक में रवीना ने राशा के साथ करवाया फोटोशूट 

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की तरह ही उनकी बेटी राशा भी बेहद हसीन है। भले ही राशा ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। उनकी सुंदर तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना ने अपनी बिटिया के साथ कुछ लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। फैंस रवीना के साथ राशा की तारीफ करते नहीं थक रहे।

 

मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बनीं सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। यूं तो सुहाना अपने लुक्स और दोस्तों संग पार्टीज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह नई वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सुहाना न्यूयॉर्क के ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। सोमवार को मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें सुहाना ने शिरकत की है। इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

 

राहतः पत्रकार मारपीट मामले में सलमान खान बरी

पत्रकार मारपीट मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड को बड़ी राहत दी है। चार साल पहले भाईजान के खिलाफ दर्ज हुए एक मामले को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी करते हुए कहा कि ज्यूडिशियल प्रोसेस केवल इसलिए बे-मतलब हैरेसमेंट का जरिया नहीं होना चाहिए, क्योंकि आरोपी एक सेलिब्रिटी है।

 

फैंस ने 2500 Kg चावल से बनाई सोनू सूद की तस्वीर 

रील लाइफ के विलेन सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। इस बात को एक्टर ने कोरोना काल और लॉकडाउन में बखूबी साबित किया है। जिस तरह उन्होंने उस बुरे दौर में लोगों की मदद की, लोगों ने उन्हें अपना मसीहा मान लिया। आज भी लोग सोनू सूद की नेकदिली के आभारी हैं और अक्सर कई मौकों पर एक्टर के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। अब हाल ही में फैंस ने अपना प्यार जाहिर करते हुए 2500 किलोग्राम चावलों से सोनू सूद की एक बड़ी सारी तस्वीर जमीन पर बनाई। फैंस के इस कारनामे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

 हेमा मालिनी ने पहली बार किया मेट्रो में ट्रैवल, दरवाजे खुलते देख हुईं हैरान 
 

बॉलीवुड सेलेब्स के पास कई महंगी और लग्जरी कारें हैं, इसके बाद भी जब वह  पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करते हैं तो सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में जब दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करती नजर आईं। उन्हें मैट्रो में सफर करते देख फैंस चौंक गए और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...