main page

Nawazuddin Siddiqui के लिए लगातार बढ़ रही मुश्किलें, सगे भाई ने बीमार मां से मिलने से रोका

Updated 03 March, 2023 02:58:40 PM

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में हैं उनका उनकी पत्नी से विवाद चल रहा है। वहीं बीती रात उनके सगे भाई ने एक्टर को बीमार मां से मिलने से रोक दिया।

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। जो अपनी एक्टिंग से  लोगो का दिल जीत लेते हैं की जिन्दगी में काफी मुशकिलें चल रही हैं। इन दिनो एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में हैं। दरअसल नवाज का उनकी पत्नी से विवाद चल रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि नवाज को उनके सगे भाई ने उनकी मां से मिलने से रोक दिया। 

दरअसल बीती रात नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां से मिलने उनके वर्सोवा स्थित बंगले पर गए थे। लेकिन नवाज के सगे भाई फैजुद्दीन ने एक्टर को मां से मिलने से रोक दिया, ऐसा इसलिए क्यूंकी नवाज की बीमार मां नही चाहती कि परिवार में आपस में विवाद बढ़े।

जिस तरह से नवाज की पूर्व पत्नी और नवाज के बीच चल रहा विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है उससे एक्टर की मां परेशान हैं और इसी वजह से पिछले कुछ दिनों से नवाज की मां की तबियत भी बिगड़ती जा रही है। बीती रात इसी सिलसिले में नवाज अपनी मां से मिलने गए थे लेकिन उन्हें गेट पर रोक लिया गया।

दरअसल नवाज ने कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर कर अपने दो बच्चों (12 साल की बेटी और 7 साल का बेटा) की जगह के बारे में पता लगाने की मांग की थी। नवाज के दोनों बच्चे उनकी अलग रह रही पत्नी आलिया की कस्टडी में हैं। नवाज ने कहा था कि उन्हें दुबई के स्कूल से मेल आई थी कि उनके बच्चे स्कूल नहीं आ रहे हैं, इसलिए वे जानना चाहते है कि उनके बच्चे कहां हैं। हालांकि आलिया के वकील ने क्लियर किया था कि बच्चे अपनी मां के साथ इंडिया में हैं। वहीं कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए कहा कि नवाज और उनकी पत्नी आलिया बच्चों से जुड़े मामले सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझाएं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ProblemsNawazuddin Siddiquireal brothermeetingsick mother

loading...