main page

सुनील नहीं बल्कि कपिल के करियर को बर्बाद करने के पीछे था इनका हाथ, नाम सुनकर आप होंगे हैरान

28 October, 2017 11:24:09 AM

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी को लेकर काफी उत्सुक्ता में हैं। ये तो सभी जानते ही हैं कि उनका करियर बीते कुछ समय में काफी परेशानी भरा रहा है। अपने बुरे व्यवहार के कारण कपिल को काफी बदनामी उठानी पड़ी और उनको अपने फैन्स की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। वैसे तो अपने चलते करियर को बर्बाद करने के लिए कपिल खुद ही जिम्मेदार है।

मुंबई: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म "फिरंगी" को लेकर काफी उत्सुक्ता में हैं। ये तो सभी जानते ही हैं कि उनका करियर बीते कुछ समय में काफी परेशानी भरा रहा है। अपने बुरे व्यवहार के कारण कपिल को काफी बदनामी उठानी पड़ी और उनको अपने फैन्स की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। वैसे तो अपने चलते करियर को बर्बाद करने के लिए कपिल खुद ही जिम्मेदार है। फिर भी ये दो कारण प्रमुख रूप से उनके करियर के उतार के पीछे जिम्मेदार बताए जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

अगर आप सोच रहे हैं की हम डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ़ सुनील ग्रोवर और अली असगर के बारे में बताने जा रहे हैं तो आप गलत सोच रहे हैं।हम बात कर रहे हैं शराब और शनिदेव की वक्र दृष्टि की। कपिल को शराब की लत ने ही बर्बाद किया है। शराब पीकर ही उन्होंने सुनील से झगड़ा किया था जिसके चलते उनकी खासी बदनामी हुई और शो तक को छोड़ने की नौबत आ गयी थी।

Bollywood Tadka
ख़बरों की माने तो एक ज्योतिषी ने उनकी कुंडली देख कर बोला था कि 2017 की शुरुआत से ही कपिल पर शनिदेव की वक्र दृष्टि पड़ चुकी है। वहीँ ज्योतिषी का ये भी कहना है की शनिदेव का गुस्सा तब और भी बढ़ जाता है जब कोई इंसान बुरी आदतों का भी शिकार हो जाये। अब कपिल को शराब की आदत की वजह से शनिदेव के कोप का सामना करना पड़ रहा है या शनिदेव के कोप की वजह से ही उनकी आदतें खराब हुई, ये तो शनिदेव ही जाने, लेकिन कपिल शराब की लत को अभी भी छोड़ने को तैयार नहीं है। ये तो सभी जानते हैं की शराब की वजह से कपिल कई बार मुसीबतों से घिर चुके हैं। शराब पीकर ही तो कपिल ने सुबह चार बजे पीएम मोदी को ट्वीट कर दिया था। इतना ही नहीं, कपिल को दो पैनिक अटैक भी इसी वजह से आये हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इसमें तो किसी को संदेह नहीं कि कपिल आज भी बड़े सेलिब्रिटीज में से एक है। उनकी कॉमेडी के तो सभी आज भी दीवाने हैं, लेकिन अपनी गलत आदत और गलत हरकतों की वजह से पिछले कुछ महीनो में कपिल ने काफी कुछ खोया है। अपने कई फैन्स को अपनी इसी आदत के चलते नाराज किया है और बीमारी की वजह से शो भी बंद करना पड़ा है। कहना गलत ना होगा की शराब ने कपिल शर्मा को बर्बाद करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।


Bollywood Tadka


kapil sharmasunil grovercareer
loading...