main page

Beautiful Pictures: 10वीं सालगिरह पर अयोध्या पहुंचे टीवी के राम-सीता,कपल ने किए राम मंदिर के दर्शन

16 February, 2021 05:55:29 PM

टीवी शो "रामायण" में भगवान राम और मां सीता का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी ने 15 फरवरी को अपनी 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कपल अयोध्या पहुंचा। यहां उन्होंने राम मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान टीवी के राम-सीता ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। लुक की बात करें तो देबिना सीग्रीन साड़ी में खूबसूरत दिखीं।

10वीं सालगिरह पर अयोध्या पहुंचे टीवी के राम-सीता,कपल ने किए राम मंदिर के दर्शन


मुंबई टीवी शो "रामायण" में भगवान राम और मां सीता का किरदार निभा चुके  गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी ने 15 फरवरी को अपनी 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कपल अयोध्या पहुंचा।

Bollywood Tadka

यहां उन्होंने राम मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान टीवी के राम-सीता ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। लुक की बात करें तो देबिना सीग्रीन साड़ी में खूबसूरत दिखीं। वहीं गुरमीत पत्नी के साथ मैचिंग कुर्ते में नजर आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान गुरमीत ने सरयू नदी में सूर्य नमस्कार किया। इसके साथ ही उन्होंने गाय को चारा खिलाया। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की मुलाकात साल 2006 में मुंबई में एक टैलेंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी। इन इवेंट में गुरमीत चौधरी को मुंबई की तरफ से चुना गया था तो वहीं देबीना बनर्जी कोलकाता को रिप्रजेंट कर रही थीं।

Bollywood Tadka

बाद में गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की मुलाकात मुंबई में हुई। गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने पूरी दुनिया के सामने साल 2011 में सात फेरे लिए थे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


Gurmeet ChoudharyDebina BonnerjeeReelRamSitaRam MandirAyodhya10 Year Wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...