main page

टाइगर बेबी पर रीमा कागती ने किया एलान, कहा- जोया और मुझे इन प्रोजेक्ट्स को बनाने में मजा आया

Updated 29 April, 2022 02:44:41 PM

आज मुंबई में एक प्रेस ईवेंट में टाइगर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट की सीरीज ''मेड इन हेवन 2'' और फीचर फिल्म ''दहाड़'' की घोषणा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के अपकमिंग रोस्टर ऑफ प्रोजेक्ट्स के एक हिस्से के रूप में की गई।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज मुंबई में एक प्रेस ईवेंट में टाइगर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट की सीरीज 'मेड इन हेवन 2' और फीचर फिल्म 'दहाड़' की घोषणा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के अपकमिंग रोस्टर ऑफ प्रोजेक्ट्स के एक हिस्से के रूप में की गई।

भव्य भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि पर सेट, अर्जुन माथुर, शोभिता धूलिपाला, कल्कि कोचलिन और जिम सर्भ अभिनीत 'मेड इन हेवन 2' ने रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में इंटरनेशनल लेवल में एंट्री की है। दूसरी तरफ विजय वर्मा, सोहम शाह, सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन देवैया अभिनीत 'दहाड़' को प्रतिभाशाली रीमा कागती ने बनाया है, जिन्होंने अपनी अनूठी सिनेमाई संवेदनशीलता के साथ खुद के लिए एक जगह बनाई है।

ऐसे में जहां रीमा ने इवेंट में टाइगर बेबी का प्रतिनिधित्व किया, वहीं जोया अख्तर बतौर निर्माता इसके बैनर तले बनने वाली पहली सोलो फिल्म 'द आर्चीज' के सेट पर व्यस्त थीं।

यहां रीमा कागती ने सबके साथ बात करते हुए साझा किया, "टाइगर बेबी में हम सभी के लिए यह एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि आज हमारे दो सह-निर्माण - मेड इन हेवन 2 और दहाड़ की घोषणा की गई। जोया लॉन्च के समय यहां नहीं आ सकीं क्योंकि वह हमारे एक दूसरे प्रोजेक्ट द आर्चीज की शूटिंग में फंसी हैं। हमें इन प्रोजेक्ट्स को बनाने, लिखने, शूट करने और प्रोड्यूस करने में बहुत मज़ा आया है और अब हम इन्हें रिलीज़ करने के लिए उत्सुक हैं।"

टाइगर बेबी के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के पास मेड इन हेवन 2, जी ले जरा, खो गए हम कहां और दहाड़ सहित कई रोमांचक स्लेट हैं। बैनर के जरिए जहां ज़ोया अख्तर  लाइव-एक्शन म्यूजिकल 'द आर्चीज़' का निर्देशन कर रही हैं वहीं उन्होंने इसके साथ बतौर सोलो निर्माता के रूप में भी उड़ान भरी हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Reema KagtiannouncesTiger Babyटाइगर बेबीएक्सेल एंटरटेनमेंटमेड इन हेवन 2

loading...