main page

लॉस एंजेलिस में स्पॉट हुई Reese Witherspoon, ब्लैक आउटफिट में दिखा हॉट अंदाज

Updated 18 February, 2021 12:20:50 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस रीज़ विदरस्पून अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्ट्रेस को लॉस एंजेलिस में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस रीज़ विदरस्पून अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्ट्रेस को लॉस एंजेलिस में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के शूज पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स, कैप, शेड्स और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में हॉट दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रीज़ विदरस्पून को आखिरी बार फिल्म Mud में देखा गया था। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म Sing 2 में नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Reese WitherspoonspottedLos AngelesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...