main page

'मैडी' और 'रीना' की लव स्टोरी को पूरे हुए 18 साल, ट्विटर पर शेयर की यादें

20 October, 2019 12:49:31 PM

आर माधवन और दीया मिर्ज़ा स्टारर फिल्म ''रहना है तेरे दिल में'' को 18 साल पूरे हो गए हैं। एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा, जिन्होंने फिल्म में रीना की भूमिका निभाई थी, ने ट्विटर पर फिल्म का जीआईएफ शेयर किया।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आर माधवन और दीया मिर्ज़ा स्टारर फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' को 18 साल पूरे हो गए हैं। एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा, जिन्होंने फिल्म में रीना की भूमिका निभाई थी, ने ट्विटर पर फिल्म का जीआईएफ शेयर किया। यह दीया और आर माधवन की डेब्यू फिल्म थी, इसलिए कई मायनों में वह इस फिल्म को खास मानते हैं। उन्होंने फैंस से फिल्म से जुड़ा सबसे अच्छा मूमेंट शेयर करने को कहा, लेकिन माधवन के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया। देखें ट्वीट-

 

अपनी पहली फिल्म को याद करते हुए, दीया ने कहा, "पहली फिल्म हमेशा स्पेशल होती है, लेकिन 'RHTDM' एक ऐसी फिल्म है जो अपने समय से पहले थी। मेरे एक्टिंग करियर के लिए एक यादगार डेब्यू के अलावा, इसने मुझे लाइफटाइम के लिए रिलेशन और फ्रेंडशिप दी है जो मैं हर दिन संजोती हूं। अब भी, यह विश्वास करना मुश्किल है कि फिल्म को शूट किए 18 साल हो चुके हैं।"

 

सैफ अली खान स्टारर, 'रहना है तेरे दिल में', 2001 में रिलीज होने के बाद ज्यादा सफल नहीं हुई थी, लेकिन समय बीतने के साथ इसने एक रुतबा कायम कर लिया। 'रहना है तेरे दिल में' को इसके म्यूजिक के लिए भी याद किया जाता है, जिसे हैरिस जयराज ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म तमिल फिल्म 'मिननाले' की हिंदी रीमेक है, जिसमें भी आर माधवन थे। दोनों फिल्में उस समय इंडस्ट्री में नए आए गौतम मेनन द्वारा डायरेक्ट की गई थीं।

Bollywood Tadka, रहना है तेरे दिल में

दीया मिर्जा ने 'दम', 'परिणीता', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'कोई मेरे दिल में है' जैसी फिल्मों में काम किया है। माधवन भी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें मुख्य रूप से तमिल फिल्म 'अलायपायुथे' और 'एन्नावाले' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। माधवन को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था।


R MadhavanDia MirzaRehnaa Hai Terre Dil MeinBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...