FacebookTwitterg+Mail

64 की उम्र में बेहद ग्लैमरस दिखती हैं रेखा, बर्थडे पर देखें उनकी अनदेखी तस्वीरें

rekha birthday special
10 October, 2018 05:10:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा आज 64 साल की हो गई हैं। मद्रास में 10 अक्तूबर 1954 को जन्मी रेखा को अभिनय की कला विरासत में मिली।

PunjabKesari

उनके पिता जैमिनी गणेशन अभिनेता और मां पुष्पावली जानी मानी फिल्म अभिनेत्री थीं। घर में फिल्मी माहौल से रेखा का रुझान फिल्मों की ओर हो गया और वह भी अभिनेत्री बनने के ख्वाब देखने लगीं।

PunjabKesari

रेखा ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रुप में 1966 में प्रदर्शित तेलुगु फिल्म 'रंगुला रतनम' से की। वहीं 1970 में आयी फिल्म ‘सावन भादों’ से की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी।

PunjabKesari

हालांकि उनको अपने जीवन में काफी उतार चढ़ाव देखें लेकिन उन्होंने अपने फैंस को ये कभी जाहिर नहीं होने दिया। आज हम आपको रेखा की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखते ही आपको फिर से 90s की याद आ जाएगी।

PunjabKesari

वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म 'खून भरी मांग' रेखा की सुपरहिट फिल्मों में शुमार की जाती है। राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दमदार एक्टिंग के चलते रेखा को फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया।

PunjabKesari

वहीं रेखा अब फिल्मी दूनियां से दूरी बनाए हुए हैं। रेखा ने अपनी बोल्डनेस और दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया। जिसमें 'उत्सव', 'कामसूत्र' और 'आस्था' जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रेखा का कई फिल्म एक्टर्स के साथ रिलेशनशिप रहा। जिसके चलते उन दिनों वह विवादों में रहा करती थीं।

PunjabKesari

अमिताभ के अलावा उनका नाम नवीन निश्चल, विश्वजीत, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, विनोद मेहरा, संजय दत्त, अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स से जुड़ा। लेकिन अमिताभ के साथ रेखा का रिलेशन काफी चर्चा में रहा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


 


rekha birthday special life unknown facts pictures
loading...