main page

VIDEO: अमिताभ की बहू ऐश को ऐसे बाहों में लेकर पोज देती दिखी रेखा

Updated 15 January, 2019 04:55:44 PM

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा और बिग-बी के रिश्ते को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें प्रकाशित हुई हैं, लेकिन रेखा इन खबरों से कोई इत्तेफाक नहीं रखती। वह बच्चन परिवार के साथ हमेशा से ही बेहद शालीन अंदाज में पेश आई हैं। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में रेखा ने ऐश्वर्या को बांहों में भर लिया और

मुंबई: बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा और बिग-बी के रिश्ते को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें प्रकाशित हुई हैं, लेकिन रेखा इन खबरों से कोई इत्तेफाक नहीं रखती। वह बच्चन परिवार के साथ हमेशा से ही बेहद शालीन अंदाज में पेश आई हैं। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में रेखा ने ऐश्वर्या को बांहों में भर लिया और फोटोग्राफरों को पोज दिए।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, ये दोनों मशहूर शायर कैफी आजमी और शबाना आजमी के पिता की 100वीं बर्थ एनिरवर्सिरी में शामिल हुई। जहां इन दोनों ने मीडिया को खुब पोज दिए। इतना ही नहीं, मीडिया को पोज देने के बाद ऐश, रेखा को छोड़ने उनकी कार तक आईं और यहां दोनों ने दोबारा एक दूसरे को गले लगाया और रेखा ऐश को किस करते हुए दिखाई दी। इसके बाद ऐश ने रेखा को कार में बिठाया। इनकी ये तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

 

Bollywood Tadka


अगर ऐश्वर्या के काम की बात करें तो वो जल्द ही अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्रोजेक्ट के लिए ऐश्वर्या ने हामी भर दी है, हालांकि अमिताभ की ओर से अभी मंजूरी मिलनी बाकी है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

rekha hindi newsaishwarya rai hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...