main page

अमिताभ की तस्वीर देख कुछ एेसा था रेखा का रिएक्शन, वीडियो वायरल

Updated 30 January, 2019 11:03:47 AM

फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च हो गया है। इस इवेंट में कई हसीनाएं पहुंची। वहीं रेखा ने भी अपने स्टाइलिश अंदाज में यहां शिरकत की। वैसे बिग बी और रेखा के प्यार से सब वाकिफ है। हालांकि दोनों स्टार्स पूरी कोश‍िश करते हैं कि एक-दूसरे के सामने नहीं आएं।

मुंबई: फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च हो गया है। इस इवेंट में कई हसीनाएं पहुंची। वहीं रेखा ने भी अपने स्टाइलिश अंदाज में यहां शिरकत की। वैसे बिग बी और रेखा के प्यार से सब वाकिफ है। हालांकि दोनों स्टार्स पूरी कोश‍िश करते हैं कि एक-दूसरे के सामने नहीं आएं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट पर हुआ, लेकिन रेखा का र‍िएक्शन देखकर सभी हैरान रह गए।

 

 

दरअसल, साल 2019 के कैलेंडर लॉन्च इवेंट पर रेखा ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। इवेंट में मीड‍िया और फोटोग्राफर्स से मिलने के दौरान रेखा खुशनुमा अंदाज में द‍िखीं। लेकिन जब रेखा को कैलेंडर की फोटोज के साथ पोज देने को कहा गया तो उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा, रुक‍िए पहले देख तो लूं तस्वीरें किसकी हैं। रेखा जैसे ही मुड़ी उन्हें अमिताभ बच्चन की तस्वीर नजर आई और ये देखते ही वो वहां से फौरन हट गईं। रेखा का ये र‍िएक्शन कैमरे में कैद हो गया। बता दें कि रेखा का ये वीड‍ियो काफी वायरल हो रहा है। 
 

: Konika

rekha hindi newsamitabh bachchan hindi newscalendar launchBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...