main page

65 की रेखा का गॉर्जियस लुक आया सामने, व्हाइट आउटफिट में किया इम्प्रेस

Updated 14 January, 2020 11:56:56 AM

90 के दशकों की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों में अपने दमदार किरदार से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। आज भी रेखा के फैंस उनकी एक झलक देखने को लिए बर्कार रहते हैं। 65 की रेखा आज भी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस को मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशकों की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों में अपने दमदार किरदार से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। आज भी रेखा के फैंस उनकी एक झलक देखने को लिए बर्कार रहते हैं। 65 की रेखा आज भी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस को मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान रेखा व्हाइट कलर के प्लाजो सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। माथे पर सिंदूर, रेड लिपस्टिक और रेड नेल पॉलिश से एक्ट्रेस की खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka
इतना ही नहीं, चेहरे पर राउंड शेप गॉग्लस और स्टाइलिश बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, रेखा को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में स्पेशल सॉन्ग में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर हैं।  

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

rekhaspottedmanish manhotrastoreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...