main page

रेखा को 'गुम हैं किसी के प्यार में' के प्रोमो की शूटिंग के लिए मिली इतनी रकम!

Updated 06 August, 2021 05:19:25 PM

खूबसूरत अदाकारा रेखा जी को ''गुम हैं किसी के प्यार में'' के प्रोमो की शूटिंग के लिए मिली इतनी रकम!।

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेत्री रेखा जी को भले ही अक्सर पर्दे पर नहीं देखा जाता है, लेकिन जब भी वह दस्तक देती हैं, तो वह अपने टाइमलेस चार्म से सभी का ध्यान आकर्षित कर लेती हैं। जब से सदाबहार आइकन ने स्टार प्लस के नए शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' को पेश करने के लिए स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है, प्रशंसक उन्हें फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर, उनकी इच्छा को पूरा करते हुए, स्टारप्लस ने आखिरकार एक बार फिर से रेखा जी अभिनीत शो के नवीनतम प्रोमो को जारी करके उत्साह को एक पायदान ऊपर उठा दिया है! 

 

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड अभिनेता भी समय-समय पर छोटे पर्दे पर चुनिंदा रूप से दिखाई देते हैं, लेकिन क्या आपने कभी उस ब्रीफ़ स्पेशल अपीयरेंस के वास्तविक कारण के बारे में सोचा है? सबसे हालिया उदाहरणों में से एक है, रेखाजी का गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो के लिए एक विशेष उपस्थिति में नज़र आना है। उद्योग के एक सूत्र ने साझा किया, “रेखा जी के समानांतर कोई नहीं है! हम सभी जानते हैं कि उनका करिश्मा असीम है और वह शो के लॉन्च के समय पहले प्रोमो का भी हिस्सा थीं। शो का शीर्षक बॉलीवुड के सबसे मधुर गीतों में से एक से प्रेरित है और इस गाने का उनके दिल में एक विशेष स्थान है। यह वास्तव में अद्भुत है कि वह दूसरे प्रोमो का भी हिस्सा हैं जो शो में साई और विराट की प्रेम कहानी के बीच परेशानी के बारे में है। ” 

 

साथ ही, उद्योग के सूत्रों के अनुसार, प्रोमो में 1 मिनट की संक्षिप्त उपस्थिति के लिए बॉलीवुड दिवा को लगभग 5-7 करोड़ की बड़ी राशि मिली है जो निश्चित रूप से एक बहुत बड़ी रकम है!


rekhaGhum Hai Kisikey Pyaar MeiinGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin promostar plus
loading...