main page

कोरोना दहशत: सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अपना कोविड-19 टेस्ट करवाएंगी रेखा!

12 July, 2020 01:42:39 PM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन फैलता ही जा रहा है। देश में सबसे ज्यादा कोरोना का कहर महाराष्ट्र के मुंबई में देखने को मिल रहा है। अब तक कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना का संक्रमण हो गया था। जिसके बाद BMC तुरंत एक्शन लिया और रेखा

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन फैलता ही जा रहा है। देश में सबसे ज्यादा कोरोना का कहर महाराष्ट्र के मुंबई में देखने को मिल रहा है। अब तक कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना का संक्रमण हो गया था। जिसके बाद BMC तुरंत एक्शन लिया और रेखा के बंगले में एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। 
 Bollywood Tadka


इसी के साथ रेखा के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है। घर के जिस हिस्से में स्टॉफ रहता था उस पोर्शन को सील कर दिया गया है और पूरे इलाके को सेनेटाइज किया गया है। 

Bollywood Tadka


हाल ही में खबरें सुनने में आई हैं कि अब एक्ट्रेस रेखा का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कि उनका टेस्ट बीएमसी करे। रेखा अपना टेस्ट खुद कराकर रिपोर्ट जमा कर देंगी। इस इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि रेखा ने अपना कोरोना टेस्ट कराया या नहीं? उनकी रिपोर्ट में क्या आया है और बाकी के स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट क्या आई है। 

Bollywood Tadka


बताते चले कि शनिवार रात अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस बात की जानकारी स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। 


 


RekhaconductCovid-19testsecurity guardcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...