main page

रिश्ते में एक-दूसरे की ननद-भाभी लगती हैं दीपिका पादुकोण और अमृता राव, ऐसे बनी रिश्तेदारी

Updated 27 April, 2019 03:30:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में पति रणवीर के साथ अपने एक दोस्त की शादी में पहुंचे थे। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी। वहीं अब इस शादी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दीपिका-रणवीर एक्ट्रेस अमृता राव के साथ नजर आ रही है। इस शादी के बाद दीपिका पादुकोण और अमृता राव रिश्तेदा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में पति रणवीर के साथ अपने एक दोस्त की शादी में पहुंचे थे। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी। वहीं अब इस शादी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दीपिका-रणवीर एक्ट्रेस अमृता राव के साथ नजर आ रही है। इस शादी के बाद दीपिका पादुकोण और अमृता राव रिश्तेदार बन गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका के कजिन ब्रदर की शादी अमृता राव की कजिन सिस्टर से हो चुकी है। दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, दीपिका पादुकोण के कजिन भाई की पत्नी रिश्ते में उनकी भाभी लगेंगी। जबकि हिंदु रिवाजों के मुताबिक, भाभी की बहन को भी भाभी माना जाता है। ऐसे में अमृता राव और दीपिका पादुकोण के बीच भी भाभी-ननद का रिश्ता होगा। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। सफेद फ्लोरल साड़ी में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही थीं तो गुलाबी कांजीवरम लहंगे में अमृता भारतीय पारंपरिक वेशभूषा में नजर आईं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अमृता ने साल 2016 में बॉयफ्रेंड अनमोल से शादी के बाद बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बना ली। हाल ही में वह शिवसेना से संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ में नजर आई थीं। वहीं दीपिका इन दिनों एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं। 

: Konika

Deepika PadukoneAmrita RaoRelationBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...