main page
FacebookTwitterg+Mail

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने शिबाशीष सरकार को नियुक्त किया ग्रुप सीईओ

24 January, 2019 12:53:18 PM

अनिल डी. अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने आज शिबाशीश सरकार को ग्रुप सीईओ - कंटेंट, डिजिटल और गेमिंग के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है।

नई दिल्ली। अनिल डी. अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने आज शिबाशीश सरकार को ग्रुप सीईओ - कंटेंट, डिजिटल और गेमिंग के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। शिबाशीश प्रशिक्षण द्वारा एक चार्टर्ड एकाउंटेंट है और 25 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ मनोरंजन उद्योग में काम कर रहे है।

 

वह 2007 में रिलायंस एंटरटेनमेंट में CFO के रूप में नियुक्त किये थे, और उसके बाद मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में बड़ी भूमिका निभाई थी, साथ ही फिल्म और टीवी प्रोडक्शन और वितरण, डिजिटल कंटेंट, गेमिंग, आदि में जबरदस्त परिचालन और वित्तीय विकसित करने में भागीदार रहे है।

 

शिबाशीष ने कंपनी के उद्योग को स्थापित करने और प्रबंधित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसमें प्रमुख रचनात्मक फिल्म निर्माताओं के साथ संयुक्त उद्यम व्यवसाय मॉडल स्वीकार किया गया है, जिसमें रोहित शेट्टी, इम्तियाज अली, नीरज पांडे, एस. शशिकांत, अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा, उन्होंने टेलीविजन, डिजिटल और एनिमेशन कंटेंट की बढ़ती मांग को संबोधित करने के लिए कंपनी की योजना का नेतृत्व किया है, जो विश्व स्तर के मूल जीईसी और ओटीटी प्लेटफार्म को वितरित कर रहा है। 

 

साल 2018 में, शिबाशीश ने लंदन स्टॉक एक्सचेंज में अपनी यूके-आधारित गेमिंग कंपनी "कोडमास्टर्स" को सूचीबद्ध करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट की ओर से अत्यधिक सफल प्रक्रिया का नेतृत्व किया था।

 

रिलायंस एंटरटेनमेंट के वाइस-चेयरमैन अमिताभ झुनझुनवाला ने कहा, “शिबाशीश एक दशक से अधिक समय से हमारी लीडरशिप टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है, और नए व्यापारिक कार्यों को स्थापित करने और बढ़ाने में उत्कृष्ट संगठनात्मक क्षमताओं का प्रदर्शन किया है। हमें विश्वास है कि वह भविष्य के रोमांचक मनोरंजन परिदृश्य में कंपनी को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। ”

अपनी इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए शिबाशीष ने कहा, "मुझ पर किये गए इस भरोसे के लिए अभिभूत महसूस कर रहा हूँ और मैं अपनी अद्भुत टीम और सभी सहयोगियों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने एक मजबूत संगठन बनाने में मदद की है। हमारा लक्ष्य लगातार कई प्लेटफार्म पर वैश्विक दर्शकों के लिए मनोरंजन और आनंद लाना होगा, जिससे सभी हितधारकों के लिए अधिक मूल्य का निर्माण होगा।


RELIANCE ENTERTAINMENT SHIVASISH SARKAAR CEO OFFICER MUMBAI FILMY DUNIYA LATEST NEWS IN HINDI
loading...