main page

एक बार फिर से सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे रेमो डिसूजा, ये होगा नाम

13 January, 2020 02:05:58 AM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी धमाल मचा रहे हैं। सलमान को लेकर खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा दबंग स्टार को लेकर फिल्म डांसिंग डैड बना सकते हैं। समलान खान और रेमो डिसूजा फिल्म ‘रेस 3''में एक साथ काम कर चुके हैं। चर्चा है कि सलमान और रेमो एक बार फिर साथ में काम करते नजर

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी धमाल मचा रहे हैं। सलमान को लेकर खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा दबंग स्टार को लेकर फिल्म डांसिंग डैड बना सकते हैं। समलान खान और रेमो डिसूजा फिल्म ‘रेस 3'में एक साथ काम कर चुके हैं। चर्चा है कि सलमान और रेमो एक बार फिर साथ में काम करते नजर आ सकते हैं।
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, फिल्म का नाम होगा डांसिंग डैड और इसमें रेमो एक बार फिर से सलमान खान को निर्देशित करते नजर आ सकते हैं। 
Bollywood Tadka
रेमो डिसूजा ने कहा, ‘‘हम सलमान खान के साथ डांसिंग डैड नामक एक फिल्म करने जा रहे हैं। मेरे पास स्क्रिप्ट भी है और जब भी वह कहेंगे कि उनके पास समय है, हम इस पर काम शुरू करेंगे।
Bollywood Tadka
मुझे खुशी है कि सलमान ने रेस 3 फिल्म के निर्देशन के लिए मुझे चुना था। मैं लकी हूं और बॉक्स ऑफिस रिजल्ट्स से खुश भी हूं।'' रेमो ने सलमान के बारे में बताया, "औजार फिल्म के दौरान मेरी उनसे मुलाकात हुई। वो रमेश तौरानी की पहली फिल्म थी. राजीव सुंदरम का गाना था और मैं उसमें डांसर था. स्कूल के जमाने से मैंने प्यार किया का दीवाना था, उसके बाद उन्होंने बॉडी बना ली थी, उसके बाद तो मैं उनका बड़ा फैन हो गया था, जब मैं उनसे मिला तो अलग ही फीलिंग थी, तबसे लेकर अभी तक वैसे ही हैं।"


remo dsouza and salman khanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...