main page

आलोक पर लगे आरोपों पर बोलीं रेणुका, कहा-शुक्र है उनके साथ आउटडोर शूट नहीं किया

Updated 14 October, 2018 10:58:22 AM

बॉलीवुड में संस्कारी बाबू के नाम से मशहूर आलोक नाथ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। उनपर एक के बाद एक यौन शोषण के आरोप लगते जा रहे है। हाल ही में फिल्म ''हम साथ साथ हैं'' में आलोक की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है...

मुंबई: बॉलीवुड में संस्कारी बाबू के नाम से मशहूर आलोक नाथ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। उनपर एक के बाद एक यौन शोषण के आरोप लगते जा रहे है। हाल ही में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में आलोक की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

Bollywood Tadka

आलोक पर आरोप लगाने वालीं मह‍िलाओं को सपोर्ट करते हुए रेणुका ने ट्वीट करते हुए कहा कि आप लोगों ने बहुत ही हिम्मत वाला काम किया है। भले ही देर से लेकिन यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज तो उठाई है। उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है ये बात कई साल पहले विनता नंदा और संध्या मृदुल ने मुझसे शेयर की थी। इसी के साथ रेणुका ने बताया कि इन बातों को सुनकर वह घबरा गई थीं और इस बात का शुक्र मनाती हैं कि आलोक के साथ उनको कभी आउटडोर शूट पर नहीं जाना पड़ा।

Bollywood Tadka

बता दें क‍ि बॉलीवुड के सीनियर एक्टर आलोकनाथ पर प्रोड्यूसर विनता नंदा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

इसके बाद एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने टीवी शो की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

वहीं 'हम साथ साथ हैं' फिल्म की एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने आलोक के व्यवहार से जुड़ी कई हैरान करने वाली बातें शेयर की हैं। 

 

: Neha

renuka shahaneshareshocking revealedalok nathmetoohum sath sath hai

loading...