main page

6 महीने प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां! कई महीनों से अलग रह रहे निखिल जैन को नहीं हैं पत्नी की प्रेग्नेंसी की जानकारी

Updated 06 June, 2021 12:25:01 PM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां को लेकर हाल ही में एक अच्छी खबर आई है। खबरें हैं कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह मां बनने वाली हैं हालांकि अभी इस बारे में एक्ट्रेस या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में पति निखिल जैन भी नहीं पता हैं।

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां को लेकर हाल ही में एक अच्छी खबर आई है। खबरें हैं कि नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी इस बारे में एक्ट्रेस या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में पति निखिल जैन भी नहीं पता हैं। 

Bollywood Tadka

6 महीने से साथ नहीं है तो बेबी निखिल जैन का नहीं 

वहीं इस बारे में बंगाली न्यूज रिपोर्ट ने कोट किया है कि निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है और दोनों 6 महीने से साथ नहीं है तो बेबी उनका नहीं है। नुसरत और उनके बीच कॉन्टैक्ट भी नहीं है।

Bollywood Tadka

पिछले कुछ दिनों से नुसरत की बीजेपी कैंडिडेट यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।

Bollywood Tadka

वहीं नुसरत के पति निखिल ने अपनी शादी में चल रही दिक्कतों को लेकर कहा था- विवाह बहुत ही पवित्र बंधन है और इसे दूसरे लोग खराब नहीं कर सकते चाहे कोई अंदर से हो या बाहर से। मैं अपने परिवार और इंडियन वैल्यू की काफी इज्जत करता हूं। मैं वही करता हूं जो उस वक्त जरूरी होता है।  बता दें कि नुसरत ने साल 2019 में 19 जून को शादी की थी। दोनों ने इस्लाम, हिंदू और ईसाई रीति रिवाज से हुई थी। 


TMC MPBengali actressNusrat Jahan6 month pregnanthusbandNikhil JainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...