main page

Shocking: 14 लोगों पर एक्‍ट्रेस रेवती संपत ने लगाया यौन शोषण का आरोप, एक्टर सिद्दीकी समेत डायरेक्‍टर तक के नाम शामिल

Updated 18 June, 2021 09:00:12 AM

मलयालम एक्ट्रेस रेवती संपत ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट पर 14 लोगों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट के सामने आते ही हर तरफ तहलका मच गया है। दरअसल, रेवती संपत ने लिस्ट जारी करते हुए खुलासा किया कि इन लोगों ने उनका यौन शोषण किया है। इस लिस्ट में एक्टर सिद्दीकी, डायरेक्टर राजेश टचरिवर, एक डॉक्टर और एक सब-इंस्पेक्टर सहित कई लोग शामिल हैं। DYFI लीडर नंदू अशोकन का भी इस लिस्ट में नाम शामिल हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा-मैं यहां प्रोफेशनल/व्यक्तिगत/ साइबर स्पेस के जरिए दुर्व्यवहार करने वाले अपर

मुंबई: मलयालम एक्ट्रेस रेवती संपत ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट पर 14 लोगों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट के सामने आते ही हर तरफ तहलका मच गया है। दरअसल, रेवती संपत ने लिस्ट जारी करते हुए खुलासा किया कि इन लोगों ने उनका यौन शोषण किया है।

Bollywood Tadka

इस लिस्ट में एक्टर सिद्दीकी, डायरेक्टर राजेश टचरिवर, एक डॉक्टर और एक सब-इंस्पेक्टर सहित कई लोग शामिल हैं। DYFI लीडर नंदू अशोकन का भी इस लिस्ट में नाम शामिल हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा-मैं यहां प्रोफेशनल/व्यक्तिगत/ साइबर स्पेस के जरिए दुर्व्यवहार करने वाले अपराधियों के नामों का खुलासा कर रही हूं जिन्होंने अब तक मेरा शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से शोषण किया है।

एक्ट्रेस ने राजेश टचरिवर (निर्देशक), सिद्दीकी (एक्टर) आशिक माही (फॉटोग्राफर),शिजू ए. आर (एक्टर),अभिल देव (केरल फैशन लीग, संस्थापक), अजय प्रभाकर (डॉक्टर),एम. यसएसएस, सौरभ कृष्णन (साइबर बुली),नंदू अशोकन ( डीवाईएफआई यूनिट कमेटी सदस्य, नेदुमकाड), मैक्सवेल जोस (शॉर्ट फिल्म के निर्देशक),शानूब करुवथ और चाकोस केक (विज्ञापन निदेशक),राकेंट पाई (कास्टिंग डायरेक्टर),सरुन लियो (ईएसएएफ बैंक एजेंट, वलियाथुरा), सब इंस्पेक्टर बीनू (पुनथुरा पुलिस स्टेशन, त्रिवेंद्रम) पर आरोप लगाए हैं। 

Bollywood Tadka

'पटनागढ़' फिल्म की एक्ट्रेस रेवती संपत ने पाॅपुलर एक्टर सिद्दीकी पर भी यौन शोषण का आरोप लगाते यह भी का खुलासा किया है कि एक्टर पर पहले भी यौन शोषण का आरोप लग चुका है लेकिन अब तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। रेवती संपत का पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग इसके पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं तो वहीं कुछ लिस्ट में शामिल लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


 


Revathy SampathHarassedActorSiddiqueBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...