main page

एन्कैंटो में मैड्रिगल्स की जादुई दुनिया में करें प्रवेश, हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज

Updated 29 December, 2021 12:22:30 PM

मैड्रिगल्स आपको एन्कैंटो के आकर्षक शहर की यात्रा पर ले जाता जो बहुत आकर्षक अनुभव हैं; डिज़्नी + हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु में आ गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मैड्रिगल्स आपको एन्कैंटो के आकर्षक शहर की यात्रा पर ले जाता जो बहुत आकर्षक अनुभव हैं; डिज़्नी + हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु में आ गई है। 
 
एन्कैंटो शहर का जादू आपको इसके चारों ओर मौजूद कई संभावनाओं से आकर्षित करता है जब तक कि इसके खतरों से आपका सामना नहीं होता है। यह देखना काफी दिलचस्प है कि कैसे मिराबेल शहर को बचाती है।  
 
सिनोप्सिस: मेड्रिगल एक असाधारण परिवार है जो कोलंबिया के पहाड़ों में एन्कैंटो नामक एक आकर्षक जगह में छिप कर रहता है। एन्कैंटो के जादू ने परिवार के हर बच्चे को एक अनोखा उपहार दिया है। केवल  मिराबेल को छोड़कर। हालांकि, जल्दी ही उसे पता चलता है कि एन्कैंटो शहर का जादू अब खतरे में है और इस खतरे से निपटने के लिए अब मेड्रिगल्स की  आखिरी उम्मीद है।

मेड्रिगल परिवार में, एक काल्पनिक कोलम्बियाई ग्रामीण इलाकों में एक घर में रहने वाले मिराबेल एक ऐसा मेड्रिगल है जिसके पास कोई विशेष प्रतिभा नहीं है। हरे-भरे वनस्पतियों और शानदार ऑर्किड के बगीचे में, वह सादा और साधारण, लौकिक वॉलफ्लावर है। फिर भी कहानी पूरी तरह से उसी पर केंद्रित है।

आपको जस्टिस लीग फिल्म की कल्पना करनी होगी जहां आप एक व्यक्ति को अलौकिक या जादुई शक्तियों के साथ नहीं बनाते हैं, जैसे लोइस लेन, केंद्रीय व्यक्ति बन जाते हैं। वह वही है, जो अकेले दृढ़ संकल्प और साहस पर सवार होकर, फिल्म में महत्वपूर्ण चरित्र बन जाती है।

एनीमेशन ग्राउंड बेहद खूबसूरत है। यह इतना फोटोरिअलिस्टिक है - जैसे उन्होंने एनिमेटेड आंकड़ों के साथ चलने वाले पानी के लाइव एक्शन फुटेज को जोड़ा। यह भी पसंद आया कि उन्होंने पात्रों की आंखों को इतना अभिव्यंजक कैसे बनाया - मिराबेल की मां इसका सबसे अच्छा उदाहरण है। यह फिल्म आपको बच्चों के साथ जरूर देखनी चाहिए। 

Content Writer: Deepender Thakur

review of Disneys EncantoEncantoएन्कैंटो में मैड्रिगल्स की जादुई दुनियाएन्कैंटोहॉटस्टार

loading...