main page

एयरपोर्ट पर छाया कियारा का स्टनिंग लुक, फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में गजब दिखीं रेहा

Updated 09 January, 2020 01:16:07 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म गुड न्यूज में अपने दमदार किरदार और स्टनिंग लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। गुरूवार रात एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसमें उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। वहीं एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती की जिम लुक की तस्वीरें भी फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' में अपने दमदार किरदार और स्टनिंग लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। गुरूवार रात एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसमें उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। वहीं एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती की जिम लुक की तस्वीरें भी फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इस तरह दोनों एक्ट्रेस अपने-अपने अंदाज में फैंस को इम्प्रेस करती हुईं नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा आडवाणी व्हाइट कलर के मिनी शॉर्टस में कूल नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने पिंक कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्य कियारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस तरह एयरपोर्ट पर कियारा का ये लुक देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka
दूसरी ओर रेहा चक्रवर्ती का भी जिम के बाहर बेहद दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान रेहा फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

लुक को टॉप में रखते हुए रेहा ने एक साइड बैग कैरी किया हुआ है। कैजुअल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स रेहा के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

rheakiaralookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...