main page

जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया और रकुल, ब्लैक आउटफिट में दिखा एक जैसा लुक

Updated 22 January, 2020 02:56:09 PM

सुबह शुरू होते ही एक्ट्रेसेस का जिम वर्कआउट शुरू हो जाता है। आए दिन एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर नए अंदाज में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुबह शुरू होते ही एक्ट्रेसेस का जिम वर्कआउट शुरू हो जाता है। आए दिन एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर नए अंदाज में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल और रिया का लुक लगभग एक जैसा दिखाई दे रहा है। रकुल ने ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक जैगिंग से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर के स्पॉर्ट शूज पेयर किए हुए हैं और ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। नो मेकअप लुक, ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और हाई बन में एक्ट्रेस का जिम लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka  
दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती भी ब्लैक टॉप और मैचिंग जैगिंग में फिट दिखाई दे रही हैं। लाइट मेकअप और मैसी हेयर्स में रिया परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस रकुल के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रकुल इन दिनों लक्ष्य राज आनंद की फिल्म अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। वहीं रिया बहुत जल्द रुमी जाफ़री की फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

rhearakul preetspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...