main page

DRUG CASE: रिया और शौविक को नही मिली कोर्ट से राहत, 14 दिनों के लिए बढ़ी न्यायिक हिरासत

06 October, 2020 01:22:58 PM

दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था। 3 दिन लगातार पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को हिरासत में ले लिया था। हिरासत में लेने के बाद रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 22 सितंबर को रिया की न्यायिक ह

मुंबई. दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था। 3 दिन लगातार पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को हिरासत में ले लिया था। हिरासत में लेने के बाद रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 22 सितंबर को रिया की न्यायिक हिरासत अवधि खत्म हो गई थी। 22 सितंबर को रिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था और न्यायिक हिरासत अवधि को 6 अक्तूबर तक बढ़ा दिया गया था। आज फिर रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती सहित 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही है। हाल ही में खबर सामने आई है कि बॉम्बे हाईकोट ने  रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती सहित 18 आरोपियों की  न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है। 

Bollywood Tadka
 रिया की ओर से जमानत के लिए दायर की गई याचिका पर भी आज बॉम्बे हाईकोर्ट से फैसला आ गया है और न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। अब रिया और शौविक को और कई दिनों तक जेल में रहना होगा । वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और अन्य 18 आरोपियों की जमानत याचिका पर कड़ा विरोध जताते हुए कहा था कि इनकी जमानत याचिका को खारिज किया जाए। 

Bollywood Tadka
एनसीबी ने कहा कि समाज को, खासकर युवाओं को कड़ा संदेश दिए जाने की जरूरत है कि वो नशीले पदार्थों के सेवन से बचें। अगर वो ऐसा करेंगे तो उनके साथ भी यही प्रक्रिया अपनाई जाएगी। इन लोगों को एक्टर सुशांत की मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्र्रग्स से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीबी ड्रग्स केस की कड़े तरीके से जांच कर रही है। एनसीबी के अलावा सीबीआई और ईडी भी सुशांत केस की जांच कर रही है। ड्रग्स केस में कई स्टार्स के भी नाम सामने आए हैं। जिसने एनसीबी ने पूछताछ की है। जांच के दौरान एनसीबी के हाथ कई अहम सबूत लगे हैं। एनसीबी अब तक 20 से ज्यादा लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।


rhea chakabortyshowik chakabortyjudicial custodyextend14 daysdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...