main page

सुशांत की बहनों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, FIR को रद्द करने के लिए दायर याचिका का किया विरोध

28 October, 2020 10:38:20 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में जेल की गई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती 7 अक्टूबर को रिया हो चुकी हैं। अब हाल ही में रिया ने सुशांत की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह द्वारा बांद्रा पुलिस में उनके खिलाफ दर्ज की गई FIR को रद्द करने के लिए दायर की गई याचिका का विरोध किया है।  रिया का कहना है कि उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर की पूरी जांच की जाए, क्योंकि उनकी बहन की द्वारा दी गई दवाईयां लेने के बाद सुशांत की एक हफ्ते में मौत हो गई थी

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में जेल की गई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती 7 अक्टूबर को रिया हो चुकी हैं। अब हाल ही में रिया ने सुशांत की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह द्वारा बांद्रा पुलिस में उनके खिलाफ दर्ज की गई FIR को रद्द करने के लिए दायर की गई याचिका का विरोध किया है।  रिया का कहना है कि उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर की पूरी जांच की जाए, क्योंकि उनकी बहन की द्वारा दी गई दवाईयां लेने के बाद सुशांत की एक हफ्ते में मौत हो गई थी।

Bollywood Tadka

 

रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की अर्जी का विरोध करते हुए मंगलवार को हलफनामा दायर किया और कहा कि दोनों के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, सुशांत को दवाएं दिलाने में फर्जी मेडिकल पर्ची का उपयोग किया गया जो कि प्रतिबंधित हैं।

Bollywood Tadka

 

रिया ने अपने हलफनामे में कहा, राजपूत द्वारा उक्त पर्ची हासिल करने के पांच दिन बाद उनकी मौत हो गई।  इसकी जांच की जानी चाहिए कि राजपूत ने वे दवाएं लीं या नहीं और जिससे शायद उनकी मौत हो गयी हो या मानसिक स्थिति और बिगड़ गयी हो।

Bollywood Tadka


इस पर्ची में कहा गया कि सुशांत की दोनों बहनों की याचिका को खारिज किया जाए। एक्ट्रेस ने ये हलफनामा अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए दाखिल किया है। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की खंडपीठ ने इस पर सुनवाई के लिए चार नवंबर की तारीख तय की है क्योंकि सीबीआई और मुम्बई पुलिस ने अपना-अपना हलफनामा दाखिल करने के लिए समय मांगा है।

Bollywood Tadka


बता दें मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहनों और लोहिया अस्पताल के डॉ. तरूण कुमार के खिलाफ 7 सितंबर को यह प्राथमिकी दर्ज की थी। उस पर्ची पर डॉ. कुमार ने इस पर्ची ने अपने साइन किए थे। सीबीआई की टीम लगातार इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई है।

 
 
 


Rhea chakrabortyappealsBombay High CourtdismisspetitionSushant singhsistersmeetu singhpriyankaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...