main page

रिया की कॉल डिटेल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, महेश भट्ट के अलावा एक नामी डायरेक्टर के संपर्क में थी एक्ट्रेस, मीडिया से हाथ मिलाने की करती थी बात

11 August, 2020 12:41:40 PM

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में लगातार सुर्खियों मे बनी हुई हैं। ईडी से पूछताछ के बाद रिया को लेकर चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक रिया ने सुशांत की मौत के एक दिन पहले तक डायरेक्टर महेश भट्ट से बात की थी। न सिर्फ महेश भट्ट बल्कि कुछ दिन पहले तक रिया लगातार किसी नामी डायरेक्टर के संपर्क में बनी हुई थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में लगातार सुर्खियों मे बनी हुई हैं। ईडी से पूछताछ के बाद रिया को लेकर चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक रिया ने सुशांत की मौत के एक दिन पहले तक डायरेक्टर महेश भट्ट से बात की थी। न सिर्फ महेश भट्ट बल्कि कुछ दिन पहले तक रिया लगातार किसी नामी डायरेक्टर के संपर्क में बनी हुई थी।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार रिया की फोन रिकॉर्ड डिटेल तो में जो खुलासा हुआ है उसके मुताबिक, उन्होंने 16 बार महेश भट्ट से फोन पर बात की है। इसमें महेश संग 9 आउटगोइंग कॉल और बाकी इनकमिंग कॉल्स हैं। हालांकि सुशांत के निधन के एक दिन पहले तक भी रिया और महेश के बीच बातचीत हुई थी। सूत्रों के अनुसार रिया ने महेश भट्ट से सुशांत की गैरमौजूदगी में 92 मिनट तक फोन पर बात की थी। 

Bollywood Tadka
वहीं फोन रिकॉर्ड डिटेल में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। रिया महेश भट्ट के अलावा किसी और नामी डायरेक्टर से भी संपर्क में थी। ये रिपोर्ट्स बताती है कि रिया सुशांत की मौत के बाद लगातार बीते कुछ दिनों से बड़े डायरेक्टर से बात कर रही थी। इस डायरेक्टर के साथ रिया इसलिए बात करती थी ताकि वो मीडिया को अपने पक्ष में ले सके, जो उनके बचाव में अच्छे-अच्छे आर्टिकल छापे। इस डायरेक्टर की मदद से रिया बड़े जर्नलिस्ट के नंबर लेना चाहती थी और अपने सपोर्ट में न्यूज छपवाना चाहती थी।   

Bollywood Tadka


बता दें ये सारी जानकारी रिया के फोन रिकॉर्ड डाटा से ही ईडी के हाथ लगी है। ये जानकारी ईडी की जांच में काफी मदद कर सकती है। बीते सोमवार ईडी ने रिया से दोबारा 9 घंटे तक पूछताछ की और उनके इन्कम से लेकर फोन कॉल्स तक का डाटा चैक करवाया। जिसमें कई चौकाने वाले सबूत हाथ लगे हैं। एक्ट्रेस की कॉल डिटेल में ये भी खुलासा हुआ है कि रिया ने सुशांत को साल भर में सिर्फ 142 कॉल किए थे, जबकि उनके स्टाफ को 502 बार कॉल किए थे। 

Bollywood Tadka


रिया ने सोमवार को अपने बचाव के लिए सुप्रीम कोर्ट को एक हलफनामा लिखा था, जिसमें उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया था कि मीडिया उन्हें दोषी ठहराने की कोशिश कर रहा है।


Rhea chakrabortycontactfamousdirectorbesidesMahesh bhattBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...