main page

रेहा चक्रवर्ती सुशांत के पिता पर लगाए आरोप, कहा-'झूठे केस में फंसा रही है एक्टर की फैमली'

31 July, 2020 10:28:56 AM

क्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में डेढ महीने बाद एक नया ट्विस्ट आया। हाल ही में सुशांत के पिता के.के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई। इसका खिलाफ रेहा ने कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने ये केस मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की है। बीते दिन बिहार पुलिस मुंबई पहुंची और अपनी जांच शुरु की।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में डेढ महीने बाद एक नया ट्विस्ट आया। हाल ही में सुशांत के पिता के.के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई। इसका खिलाफ रेहा ने कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने ये केस मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की है। बीते दिन बिहार पुलिस मुंबई पहुंची और अपनी जांच शुरु की।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक रिपोर्ट के मुताबिक अपनी अपील में एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुशांत की फैमिली उन्हें झूठे केस में फंसा रही हैं। रेहा ने कहा है कि उन्हें सुशांत के पिता के.के.सिंह द्वारा फंसाया जा रहा है। उनका सुशांत के सुसाइड में कोई हाथ नहीं है।

Bollywood Tadka

रेहा ने बताया कि पिछले एक साल से सुशांत के साथ लिव इन में रह रहीं थीं। रेहा ने अपनी याचिका ने आगे लिखा-'वह 8 जून 2020 को सुशांत के फ्लैट को छोड़कर अपने घर चली गई थीं। रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एंटी डिप्रेशन दवा भी ले रहे थे। रेहा ने बांद्रा पुलिस की पूछताछ में भी पूरा सहयोग किया है।

Bollywood Tadka

उनसे बिहार पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने भी पूछताछ की।' रेहा ने अपनी इस याचिका में कहा वह सुशांत की आत्महत्या की जिम्मेदार नहीं है। केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने पर रेहा ने कहा है कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो। रेहाने कहा कि उन्हें सुशांत की मौत का काफी दुख है। रेहा ने अपने दावे में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पीछे कुछ ताकतवर लोग हैं, जो उन्हें मुझे फंसाने के लिए भड़का रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को संपर्क किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इसी बीच बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह के बयान भी दर्ज कराए हैं। मीतू सिंह ने अपने बयान में रेहा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों की माने तो मीतू सिंह ने 8 जून से लेकर 12 जून तक का पूरा किस्सा पुलिस के सामने बयां किया है।उन्होंने ये भी बताया 8 जून की शाम रिया चक्रवर्ती ने फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया था जिसके बाद अगले ही दिन वो सुशांत के बांद्रा से घर कुछ दिनों के लिए चली गई थी।
 


rhea chakrabortyallegesushant singh rajputfatherkk singhfalsely implicatingBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...