main page

रेहा के बिल्डिंग मैनेजर का सनसनीखेस खुलासा-'रातों रात सूटकेस लेकर परिवार संग घर छोड़ कर भागी एक्ट्रेस'

Updated 02 August, 2020 04:26:09 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बीते हफ्ते पटना पुलिस स्टेशन में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद से कहानी ने नया मोड़ लिया। इसके बाद एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के पिता केके सिंह ने रेहा और उनके परिवार पर धोखाधड़ी, साजिश रचने और आत्महत्या करने का आरोप लगाया है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बीते हफ्ते पटना पुलिस स्टेशन में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद से कहानी ने नया मोड़ लिया। इसके बाद एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के पिता केके सिंह ने रेहा और उनके परिवार पर धोखाधड़ी, साजिश रचने और आत्महत्या करने का आरोप लगाया है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है कि कि रेहा और उसके परिवार (माता-पिता और भाई) ने 3 दिन पहले मुंबई में अपना अपार्टमेंट छोड़ दिया है।

Bollywood Tadka

रिपब्लिक मीडिया के मुताबिक रेहा चक्रवर्ती के बिल्डिंग सुपरवाइजर ने कहा एक्ट्रेस और उनका परिवार इस हफ्ते की शुरुआत में आधी रात को ही अपार्टमेंट छोड़ कर दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि 4 के परिवार के चारों सदस्य एक ब्लू कार में एक साथ अपार्टमेंट छोड़ कर चले गए और उनके साथ बड़े सूटकेस थे। पिछले डेढ़ साल से बिल्डिंग प्रभारी ने कहा कि सुशांत काफी समय से रिया के किराए के अपार्टमेंट में नहीं गए थे।

Bollywood Tadka

बता दें बिहार में मामला दर्ज करने के बाद से ही बिहार पुलिस दिन रात एक कर मामले की जांच में जुटी हुई है। अब तक पुलिस कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।
 

Edited By: suman prajapati

Rhea chakrabortyfamilyapartmentMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...