main page

फिर NCB ऑफिस पहुंचे ड्रग्स केस में जेल काट चुके भाई-बहन रिया चक्रवर्ती और शौविक, चेहरे पर साफ दिखी मायूसी

Updated 04 January, 2021 04:55:22 PM

ड्रग्स केस में जेल काट चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को भले ही जमानत मिल गई हो, लेकिन उनका एनसीबी से वास्ता अभी खत्म नहीं हुआ है। हाल ही में दोनों भाई-बहन को एक बार फिर मुंबई के एनसीबी ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में जेल काट चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को भले ही जमानत मिल गई हो, लेकिन उनका एनसीबी से वास्ता अभी खत्म नहीं हुआ है। हाल ही में दोनों भाई-बहन को एक बार फिर मुंबई के एनसीबी ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 
फोटोज देखने को बाद लोग दावा कर रहे हैं कि ड्रग मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने दोनों को ऑफिस बुलाया है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रिया चक्रवर्ती हाथो में ब्लैक कलर की डायरी लिए नजर आईं और ब्लैक आउटफिट में उनका बेहद सिंपल अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके भाई शौविक भी ब्लैक जैकेटमें दिखाई दिए और बहन के आगे-आगे चलते नजर आए। इस दौरान दोनों के चेहरे पर साफ मायूसी देखने को मिली। 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। लगभग एक महीना जेल काटने के बाद रिया को जमानत मिली थी। वहीं उनके भाई भी ड्रग केस में जेल काट चुके हैं और अब दोनों जमानत पर बाहर हैं। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Rhea ChakrabortyShowik ChakrabortyspottedNCB officeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...