main page

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, बोलीं 'मीडिया दोषी ठहराने की कोशिश कर रहा'

10 August, 2020 05:41:06 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आरोप में घिरी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से अब तक कई बार पूछताछ हो चुकी है। सोमवार को रिया से ईडी ने दोबारा पूछताछ की है। सुशांत की मौत के आरोपों से बचाव के लिए रिया ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की और रुख किया है और बताया है कि मीडिया उन्हें दोषी ठहराने की कोशिश कर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आरोप में घिरी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से अब तक कई बार पूछताछ हो चुकी है। सोमवार को रिया से ईडी ने दोबारा पूछताछ की है। सुशांत की मौत के आरोपों से बचाव के लिए रिया ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की और रुख किया है और बताया है कि मीडिया उन्हें दोषी ठहराने की कोशिश कर रहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत केस को जानबूझ कर उलझाया जा रहा है। बिहार चुनाव को देखते हुए मामले को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है। मीडिया पर आरोप लगाते हुए रिया ने कहा कि इसी तरह 2जी स्‍कैम और आरुषी केस में भी मीडिया ट्रायल हुआ था। मीडिया उसे इस मामले का दोषी मान कर चल रहा है और दिलचस्‍पी ले रहा है।

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं रिया ने मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करने को भी राजनीति बताया है। उनका कहना है कि बिहार पुलिस या सीबीआई को इस मामले की जांच का अधिकार नहीं है।

Bollywood Tadka

बता दें आज सुबह रिया दोबारा पूछताछ के लिए 10 बजे के बाद ईडी ऑफिस पहुंची। ईडी में रिया की पूछताछ चल रही है। बताते चले इससे पहले 7 अगस्त को भी ईडी रिया से पूछताछ कर चुका है। उस दिन एक्ट्रेस से इस मामले में पूरे आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। 


 


Rhea ChakrabortyapproachesSupreme CourtaccusingmediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...