main page

Sushant Case: बयान देने NCB ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, लगातार तीसरे दिन होगी पूछताछ

08 September, 2020 11:04:03 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में बुरी तरह आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती एनसीबी के शिकंजे में हैं। मंगलबार यानि आज ब्यूरो लगाातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ करेगा। बीते सोमवार रिया से एनसीबी ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में बुरी तरह आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती एनसीबी के शिकंजे में हैं। मंगलबार यानि आज ब्यूरो लगाातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ करेगा। बीते सोमवार रिया से एनसीबी ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी। 

Bollywood Tadka


रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए अपने घर से एनसीबी ऑफिस के लिए रवाना हो चुकी है। कहा जा रहा है कि एनसीबी रिया के बयानों से संतुष्ट नहीं है। अब तक की गई पूछताछ में रिया सिर्फ एक ही बात पर ज्यादा जोर दे रही थी कि उसने ड्रग्स खरीदे थे, लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं रिया को बाकी ड्रग के आरोपियों शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। रिया ने अपनी पूछताछ में सभी आरोपों को खारिज किया है।

Bollywood Tadka


आज तीसरे दिन एनसीबी ने रिया को 10 बजे तक ऑफिस पहुंचने का समय दिया है। कहा जा रहा है कि एनसीबी की टीम ड्रग मामले में कभी भी रिया की गिरफ्तारी कर सकती है।


Rhea ChakrabortyNCB officestatementBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...