main page

अनुष्का दांडेकर की बर्थडे पार्टी में भाई और पिता संग पहुंची रिया, फरहान शिबानी समेत ये स्टार्स भी थे मौजूद

Updated 08 January, 2021 03:18:27 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े केस को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल में भी रहना पड़ा था। लेकिन अब धीरे-धीरे रिया की लाइफ पटड़ी पर लौट रही है। हाल ही में रिया को अपने दोस्तों के साथ चिल करते देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े केस को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल में भी रहना पड़ा था। लेकिन अब धीरे-धीरे रिया की लाइफ पटड़ी पर लौट रही है। हाल ही में रिया को अपने दोस्तों के साथ चिल करते देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

रिया हाल ही में पिता इंद्रजीत और भाई शौविक के साथ अपनी दोस्त और वीजे अनुषा दांडेकर के बर्थडे पार्टी में गई थीं। जहां उनके अलावा फरहान अख्तर, उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, रोडीज जज राजीव लक्ष्मण और कई लोग शामिल थे।

Bollywood Tadka

इस पार्टी से जुड़ी तस्वीर ही राजीव लक्ष्मण ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें वह रोडीज जज के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान की एक तस्वीर राजीव की वाइफ सुजैन लक्ष्मण ने भी शेयर की है, जिसमें सभी दोस्त एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो वह चेक आउटफिट में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को हाई गम बूट्स और लाइट मेकअप से कंप्लीट किया है। 

Bollywood Tadka

अमिताभ और इमरान संग करेंगी वापसी 

रिया चक्रवर्ती साल 2021 में बॉलीवुड में भी वापसी कर सकती हैं. इस बात की जानकारी उनके दोस्त रूमी जाफरी ने दी थी। वह फिल्म चेहरे से कमबैक करेंगी। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, कृति खरबंदा हैं।  
 

: Smita Sharma

Rhea ChakrabortyattendsAnusha Dandekarbirthday partyfatherborthershowik chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...