main page

रिया को मिली बेल तो सोनी राजदान समेत इन स्टार्स ने जाहिर की खुशी,कहा-उसकी जिंदगी नर्क बनाने वाले माफी मांगे......

07 October, 2020 03:15:25 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन में 8 सितम्बर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। वहीं ठीक 1 महीने बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को इस मामले में जमानत दे दी है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन में 8 सितम्बर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। वहीं ठीक 1 महीने बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को इस मामले में जमानत दे दी है।

Bollywood Tadka

 

हालांकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो गयी है।  रिया को जमानत मिलने की खबर बाहर आते ही सोशल मीडिया की हलचल मच गई। इस खबर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। रिया की रिहाई पर बाॅलीवुड के कुछ स्टार्स ने अपनी खुशी जाहिर की। देखें स्टार्स की प्रतिक्रियाएं....

Bollywood Tadka


तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा-उम्मीद है कि जेल में उसने जो वक्त बिताया है, उससे कई लोगों के अहंकार को तसल्ली मिली होगी, जिन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के नाम पर अपने व्यक्तिगत या व्यावसायिक एजेंडा अपनाया। दुआ कर रही हूं कि आगे की जिंदगी के लिए उसके दिल में कड़वाहट ना रहे। जिंदगी सही नहीं करती, मगर अभी खत्म नहीं हुई।

Bollywood Tadka

 

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा-रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की जिंदगी नर्क बनाने के लिए क्या माफी मांगेंग एंकर्स? मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन, अब वो गोलपोस्ट बदल लेंगे, जिसके लिए कुख्यात हैं।

Bollywood Tadka

अनुभव सिन्हा

अनुभव सिन्हा ने लिखा- आखिरकार, उसे बेल मिल गई। 

Bollywood Tadka

फराह अली खान

फराह अली खान ने लिखा- इस दया के लिए शुक्रिया भगवान। 

Bollywood Tadka

हंसल मेहता

 

हंसल मेहता ने लिखा- अब कुछ आराम करो।

Bollywood Tadka

 

सोनी राजदान

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां ने अपने ट्वीट पर हाथ वाली इमोजी बनाई।

Bollywood Tadka

स्वरा भास्कर 

बता दें कि रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसके लिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेनी पड़ेगी। इतना ही नहीं जब भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो उन्हें पेश होना होगा। खबरें हैं कि रिया को आज शाम को जेल से रिहा किया जाएगा। 
 


sushant singh rajputrhea chakrabortytaapsee pannusoni razdanfarhan akhtaranubhav sinhareactedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...