main page

एक बार फिर ED ऑफिस पहुंचे रिया के भाई, कई बार सुशांत के अकाउंट से शौविक के खाते में ट्रांसफर किए गए थे पैसे

Updated 08 August, 2020 01:56:50 PM

शुक्रवार को ईडी ने सुशांत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। ईडी ऑफिस में रिया से करीब साढे 8 घंटे तक लंबी पूछताछ चली। इस दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी एवं रिया के सीए रितेश शाह के भी बयान लिए गए।

मुंबई: शुक्रवार को ईडी ने सुशांत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। ईडी ऑफिस में रिया से करीब साढे 8 घंटे तक लंबी पूछताछ चली। इस दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी एवं रिया के सीए रितेश शाह के भी बयान लिए गए।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब एक बार फिर रिया के भाई को ED ऑफिस के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि शोविक से भी उनके पैंसों को लेकर पूछताछ की जा सकती हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि रिया के पिता को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 

Bollywood Tadka

शौविक के बैंक स्‍टेटमेंट से साबित होता है कि सुशांत के खाते से पैसे सीधे उनके खाते में ट्रांसफर किए गए थे। पैसे कोटक बैंक से ट्रांसफर किए गए थे। टाइम्स नाउ के मुताबिक सुशांत के खाते से कभी बहुत बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं किया गया लेकिन कई ट्रांजैक्शन किए गए। सुशांत के खाते से शौविक के खाते में सबसे बड़ा ट्रांजैक्शन 40000 रुपये का 10 जून, 2019 को किया गया। इसके अलावा इससे कम रुपए के कई ट्रांसजैक्शन किए गए।

Bollywood Tadka

बता दें कि शोविक चक्रवर्ती के बारे में कहा जाता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी में हिस्सेदार रह चुके हैं। ऐसी जानकारी सामने आई थी कि सुशांत की बनाई 3 कंपनियों में से 2 में रिया चक्रवर्ती खुद डायरेक्टर की पोस्ट पर थीं जबकि एक कंपनी में शौविक डायरेक्टर के पद पर थे।
 

: Smita Sharma

rhea chakrabortybrothershowik chakrabortyed officeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...