main page

Drugs case: करीब 3 महीने बाद जेल से रिहा हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, NDPS कोर्ट से मिली जमानत

Updated 02 December, 2020 03:51:56 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स के ऐंगल सामने आने के बाद कई स्टार्स और उनके करीबियों पर  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गाज गिरी थी। एनसीबी ने कई लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया था। इसी बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी ड्रग्स के लेन-देन में ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन हाल ही में शौविक को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स के ऐंगल सामने आने के बाद कई स्टार्स और उनके करीबियों पर  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गाज गिरी थी। एनसीबी ने कई लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया था। इसी बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी ड्रग्स के लेन-देन में ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन हाल ही में शौविक को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है। 

Bollywood Tadka


रिया के भाई शौविक को करीब 3 महीने तक ड्रग्स केस में जेल काटने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है। बुधवार को शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने शौविक को जमानत दे दी।

Bollywood Tadka


इस केस में रिया चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को पहले ही जमानत पर रिहा कर दिया गया है। रिया और शौविक पर एनसीबी ने ड्रग्स रखने, इस्तेमाल करने और उसके लेन-देन में शामिल होने का आरोप लगाया है।


Rhea ChakrabortybrotherShowik Chakrabortybail3 monthsarrestBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...