main page

दिवंगत बाॅयफ्रेंड सुशांत के बर्थडे से पहले फूल खरीदने पहुंचीं रिया,लेटेस्ट तस्वीरों में खोई-खोईं दिखीं एक्ट्रेस

20 January, 2021 02:34:48 PM

साल 2020 में हुई घटनाओं के बाद अब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एक नई शुरुआत की कोशिश में हैं।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे।

मुंबई: साल 2020 में हुई घटनाओं के बाद अब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एक नई शुरुआत की कोशिश में हैं।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे।

Bollywood Tadka

 

लेकिन अब धीरे-धीरे रिया इन सबसे उभर रही हैं और एक नॉर्मल लाइफ जीने की तरफ आगे बढ़ रही हैं। इसी बीच अब रिया को बांद्रा में स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो रिया ग्रे टाॅप और ब्लैक स्किनफिट जैगिंग में दिखीं।

Bollywood Tadka

इन लेटेस्ट तस्वीरों में रिया खोई-खोई सी नजर आईं। बांद्रा पहुंची रिया सड़क पर फूल खरीदती दिखीं। जानकारी के लिए बता दें कि 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थडे एनिवर्सरी हैं। ऐसे में रिया दिवंगत बाॅयफ्रेंड की बर्थ एनिवर्सरी पर फूल खरीदने आईं हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 Bollywood Tadka

 

फिल्म की तैयारियों में बिजी रिया

सुशांत की मौत के बाद अब वो अपने करियर को पटरी पर लाने की कोशिशों में जुटी है। कुछ दिन पहले ही उन्हें एक ऑफिस के बाहर देखा गया था। खबरें थीं कि रिया अपनी आने वाली फिल्म की मीटिंग के लिए किसी ऑफिस पहुंची थीं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। फिल्म में रिया के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रूमी जाफरी की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है। 


Rhea Chakrabortyflowerslateboyfriendsushant singh rajputbirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...