main page

जमानत याचिका में रिया का खुलासा '80% बॉलीवुड स्टार्स लेते हैं ड्रग्स, उन पर एजेंसियों ने कोई दबाव नहीं डाला'

Updated 09 September, 2020 05:23:02 PM

सुशांत केस में ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल भेज दिया है। कल यानि 10 सितंबर को रिया की जमानत अर्जी पर सुरवाई होगी। हाल ही में रिया ने अपनी जमानत याचिका में एक चौकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों पर ड्रग का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस में ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल भेज दिया है। कल यानि 10 सितंबर को रिया की जमानत अर्जी पर सुरवाई होगी। हाल ही में रिया ने अपनी जमानत याचिका में एक चौकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों पर ड्रग का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka


रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा है कि लगभग '80% बॉलीवुड हस्तियां ड्रग्स लेती हैं। इतना ही नहीं रिया ने आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि उन पर किसी भी एजेंसी ने कोई दबाव नहीं डाला है। 

Bollywood Tadka


बता दें रिया के खिलाफ एनसीबी ने नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट की धारा 27 ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायक हिरासत में भेजा है। रिया के बाद अब उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी 14 दिनों की न्यायक हिरासत में भेज दिया गया है। 
 

: suman prajapati

Rhea Chakrabortyclaims80 percentBollywoodstarsdrugspressurizedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...