main page

NCB के सामने रिया का कबूलनामा, घर में सुशांत के लिए आता था ड्रग्स, खोले 3 अहम राज

07 September, 2020 10:28:46 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 6 घंटे पूछताछ की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने कल हुई पूछताछ में कई अहम खुलासे किए। इतना ही नहीं उन्होंने ड्रग्स चैट की बात को भी कबूली। इस दौरान उन्होंन 3 अहम खुलासे किए।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 6 घंटे पूछताछ की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने कल हुई पूछताछ में कई अहम खुलासे किए। इतना ही नहीं उन्होंने ड्रग्स चैट की बात को भी कबूली। इस दौरान उन्होंन 3 अहम खुलासे किए। 

Bollywood Tadka

1.रिया ने बताया कि सैमुअल मिरांडा 17 मार्च को जब जैद से ड्रग्स लेने गया था तब इसकी जानकारी उन्हें थी। उन्होंने कहा कि ड्रग्स पेडलर जैद से मिरांडा को मिलवाने के लिए शोविक के साथ​ वो खुद कॉर्डिनेशन कर रही थीं।

2. रिया ने बताया है कि वो अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थीं।

3. रिया ने एनसीबी के सामने 15 मार्च को शोविक के साथ ड्रग्स चैट की बात भी स्वीकार की है। रिया ने कहा मुझे पता था कि शोविक, सुशांत के लिए ड्रग पेडलर बाशित से ड्रग्स खरीदा करता था। बाशित से शोविक की अच्छी दोस्ती थी और वह हमारे घर भी आया करता था।

Bollywood Tadka

एक बार फिर एनसीबी ऑफिस पहुंची रिया

रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए लगातार दूसरे दिन एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। माना जा रहा है कि आज रिया से पूछताछ शौविक, सैमुअल और दीपेश की मौजूदगी में की जाएगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने तीनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।
 


rhea chakrabortydrug chatimportant secretNCBsushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...