main page

रिया ने पड़ोसन डिंपल के खिलाफ CBI में दर्ज करवाई शिकायत, कहा- गलत बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश

13 October, 2020 10:40:28 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार चर्चा में बना हुआ है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले मेें रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया जेल में कैद थी। पिछले हफ्ते रिया को जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होते ही रिया ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने सीबीआई से डिंपल के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार चर्चा में बना हुआ है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले मेें रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया जेल में कैद थी। पिछले हफ्ते रिया को जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होते ही रिया ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने सीबीआई से डिंपल के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है।

Bollywood Tadka
 दरअसल रिया की पड़ोसन डिंपल थवानी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा था कि उन्होंने सुशांत की मौत से एक रात पहले रिया और सुशांत को एक साथ देखा था। उनके बयान के आधार पर खूब खबरें चली और चर्चा हुई कि क्या रिया सुशांत की मौत से एक दिन पहले मिली थीं। लेकिन रिया ने इस बयान को गलत बताया है। रिया ने अपनी शिकायत में कहा डिंपल ने झूठा बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश की है। इस मामले में जब थवानी से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे बातचीत नहीं हो पाई।  इस शिकायत में रिया ने भारतीय दंड संहिता की धारा 203 और 211 के तहत कार्रवाई की मांग की है। रिया ने इस चिट्ठी में न्यूज चैनल पर नाराजगी भी जतायी है उन्होंने कहा, बगैर किसी आधार के सीबीआई के द्वारा पूछे गये सवाल गलत बताकर चैनल ने झूठ फैलाया है।

Bollywood Tadka
बता दें कि रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिछले हफ्ते रिहा कर दिया था। कोर्ट ने कहा कि NCB की जांच में रिया के खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं, वो साबित नहीं होते हैं। रिया किसी ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा नहीं हैं और उनके पास ड्रग्स के कॉमर्शियल सप्लाई करने जैसा कुछ भी साबित नहीं हो पाया है।

Bollywood Tadka


rhea chakrabortyfilescomplaintagainstneighbourdimple thawaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...