main page

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से रिया चक्रवर्ती का खास कनेक्शन, एक बार फिर एक्ट्रेस के झूठ से उठा पर्दा

21 August, 2020 01:12:14 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती की भी मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में जहां रिया और फिल्मेकर महेश भट्ट की चैट सामने आई। इसी बीच एक बार फिर रिया के और एक और झूठ से पर्दा उठ गया। दरअसल, सुशांत के निधन के बाद से ही इस केस में आदित्य ठाकरे का नाम जुड़ने लगा।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती की भी मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में जहां रिया और फिल्मेकर महेश भट्ट की चैट सामने आई। इसी बीच एक बार फिर रिया के और एक और झूठ से पर्दा उठ गया। दरअसल, सुशांत के निधन के बाद से ही इस केस में आदित्य ठाकरे का नाम जुड़ने लगा।

Bollywood Tadka

इसमें दावा किया जाने लगा कि रिया और आदित्य ठाकरे का इस केस से खास कनेक्शन है। लेकिन एक्ट्रेस के वकील ने सतीश मानेशिंदे ने कहा रिया का आदित्य से कोई लिंपअप नहीं है। वह आदित्य ठाकरे से कभी मिली नहीं उन्होंने सिर्फ उनका नाम सुना है कि वो शिवसेना के लीडर है।

Bollywood Tadka

वहीं रिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए बताया जा रहा है कि रिया आदित्य ठाकरे को फाॅलो कर रही हैं। अब यहां सोचने वाली बात ये भी हैं कि रिया सिर्फ एक ही पाॅलिटिकल पर्सन को ही क्यों फाॅलो कर रही हैं।  ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इस पोस्ट को देख एक बार फिर रिया और आदित्य ठाकरे लोगों के निशाने पर आ गए हैं। 

Bollywood Tadka

बता कि सुशांत केस की जांच के लिए सीबीआई टीम मुंबई पहुंच गई है। सीबीआई की 16 सदस्यों की आज से मामले की जांच शुरू करेगी। ईडी के बाद रिया पर सीबीआई का भी शिकंजा कस सकता है। सीबीआई की टीम सबसे पहले शुक्रवार को मुंबई पुलिस के अफसरों से मिलेगी और सभी केस से जुड़े सभी दस्तावेजों का हैंडओवर लेगी। इसके बाद आगे की जांच शुरु होगी। 
 


rhea chakrabortyfollowshivsena leaderaditya thackeraysushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...