main page

सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने की गरीब बच्चों की मदद, एक्ट्रेस के इस अंदाज की लोगों ने की तारीफ

Updated 21 January, 2023 04:26:48 PM

दो साल पहले विवादों भरी लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे पहले वाले ट्रैक पर लौट रही हैं। उन्हें अक्सर सिटी में किसी न किसी काम के चलते स्पॉट किया जाता है, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती और उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं। आज एक बार फिर एक्ट्रेस को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वो गरीब बच्चों को पैसे बांटती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें भी मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो गईं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दो साल पहले विवादों भरी लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे पहले वाले ट्रैक पर लौट रही हैं। उन्हें अक्सर सिटी में किसी न किसी काम के चलते स्पॉट किया जाता है, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती और उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं। आज एक बार फिर एक्ट्रेस को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वो गरीब बच्चों को पैसे बांटती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें भी मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो गईं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और योगा पैंट्स में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कमर पर जैकेट को टाई किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

रिया जैसे ही शॉप से बाहर निकली, बाहर गरीब बच्चों को देख वहां ठहर गई। बच्चों के साथ एक्ट्रेस का बेहद प्यारा रवैया देखने को मिला।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

इस दौरान रिया ने बच्चों को फ्रूट्स खाने के लिए पूछा, लेकिन बच्चे ने मना कर दिया और उन्हें टिश्यू खरीदने के लिए कहा।  इसके बाद एक्ट्रेस ने बच्चों से टिश्यू खरीदा और उन्हें पैसे दिए। रिया की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka


बता दें, रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खूब विवादों में रही थीं। सुशांत के सुसाइड केस के बीच वह ड्रग्स मामले के लेकर बुरी फंसी थी और एक महीने तक उन्हें भायखला जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। लोगों ने भी रिया को जमकर ट्रोल किया था। हालांकि, एक्ट्रेस जेल से बाहर आने के बाद मजबूती से इस बुरे फेज से उभरी थीं।

Content Writer: suman prajapati

Rhea Chakrabortyhelppoor childrenSushant Singhbirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...