main page

सुशांत केस में खुद को बचाने के लिए रेहा ने हायर किया देश का सबसे महंगा वकील,लड़ चुके हैं सलमान-संजय का केस

29 July, 2020 03:37:12 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने हाल ही में बेटे के सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती, उनके परिवार वालों और कर्मचारियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। FIR  दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची,जहां वो सबूत जुटाने में लगी हुई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने हाल ही में बेटे के सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती, उनके परिवार वालों और कर्मचारियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। FIR  दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची,जहां वो सबूत जुटाने में लगी हुई है।

Bollywood Tadka

बिहार पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस रेहा का एक फ्लैट जहां का पता उनके पास है, वहां पहुंची थी, लेकिन एक्ट्रेस नहीं मिली। पुलिस एक्ट्रेस के दूसरे ठिकाने की जानकारी जुटा रही है। वहीं लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक रेहा ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े लॉयर सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मानेशिंदे ने अग्रिम जमानत के लिए मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रेहा के घर के बाहर देखा गया था। 

Bollywood Tadka

कौन है मानेशिंदे 

दिल्ली बेस्ड लॉयर दिल्ली बेस्ड लॉयर मानेशिंदे बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

वह सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के परिवार वालों ने शक जताया है कि रेहा चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है। उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया।


rhea chakrabortyhiredmaneshindedefensesalman khansanjay duttsushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...