main page

रिया की न्यायिक हिरासत का आज आखिरी दिन, 14 दिनोंं से जेल की हवा खा रही है एक्ट्रेस

Updated 22 September, 2020 11:03:30 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को हिरासत में ले लिया था। रिया को गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया था। रिया को भायखला जेल में रखा गया। आज

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को हिरासत में ले लिया था। रिया को गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया था। रिया को भायखला जेल में रखा गया। आज रिया की न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन है।

Bollywood Tadka
रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत पर भेजा गया था। रिया ने दो बार जमानत याचिका दर्ज की थी लेकिन कोर्ट ने दोनों बार ठुकरा दी थी। कोर्ट का कहना था रिया को जमानत नही दी जा सकती। क्योंकि वह सबूतों को नष्ट कर सकती हैं और अन्य आरोपियों को सतर्क कर सकती हैं। रिया ने अपनी याचिका में कहा था उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है और वह निर्दोष हैं। रिया को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Bollywood Tadka
एनसीबी ड्रग्स मामले की जांच में जुटी हुई है। एनसीबी के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। इसलिए एनसीबी अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस ड्रग मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम भी सामने आया है। जल्द ही एनसीबी उनको समन भेज सकती है।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती के अलावा, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा समेत मुंबई और गोवा से कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। एनसीबी के अलावा, इस मामले की जांच सीबीआई और ईडी भी कर रही है।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

rhea chakrabortyjudicial custodyend todaydrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...