main page

Lakme Fashion Week: फ्लोरल ड्रेस में रिया चक्रवर्ती ने दिखाया फैशन का जलवा, शर्मोहया का पर्दा ओढ़ दिए जबरदस्त पोज

Updated 15 October, 2022 10:49:21 AM

साल 2020 में कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद विवादों में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री में फिर से अपनी पहले वाली धाक जमा ली है। वह फैशन गेम से फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से रैंप पर आग लगाती नजर आईं। इवेंट से रिया की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 में कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद विवादों में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री में फिर से अपनी पहले वाली धाक जमा ली है। वह फैशन गेम से फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से रैंप पर आग लगाती नजर आईं। इवेंट से रिया की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस पहन रैंप पर उतरीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल पेयर किए और खुले बालों के ऊपर से दुपट्टे को स्टाइल किया।

Bollywood Tadka

 

रैंप पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई रिया फैंस का खूब दिल धड़काती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

 

इतना ही नहीं, बीच में उन्होंने घूंघट निकाल अपनी शर्मोहया से सबका दिल जीत लिया। फैंस को रिया का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी अहम किरदार में नजर आए थे। 

Content Writer: suman prajapati

Rhea ChakrabortyamazingLakme Fashion Week 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...