main page

प्राइवेट जेट और होटल खरीदना चाहती थीं रिया,वीडियो देख खोला सुशांत के फैंस का खून, कहा-सब मिलेगा पर जेल में......

13 August, 2020 04:24:19 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर हैं। तीन हफ्ते पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत कुल 6 लोगों पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही रिया को लेकर ईडी में एक्ट्रेस के खर्चों पर भी कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिया का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर हैं। तीन हफ्ते पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत कुल 6 लोगों पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही रिया को लेकर ईडी में एक्ट्रेस के खर्चों पर भी कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच रिया का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में रिया अपने महंगे सपनों का जिक्र करती दिख रही हैं। वीडियो में रिया कहती हैं कि उन्हें एक प्राइवेट जेट, एक आइलैंड और एक फाइव स्टार होटल की मालकिन बनना है।

Bollywood Tadka

7  साल के करियर में बैक टू बैक 6 फ्लॉप फिल्में देने वाली रिया चक्रवर्ती के सपने बहुत बड़े थे। कम समय में वो रईस बनना चाहती थीं। रिया का वीडियों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें रिया अपनी ख्वाहिशें गिनवाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

इस वीडियो से साफ जाहिर होता है,कि रिया चक्रवर्ती लग्ज़री लाइफ स्टाइल की शौकिन हैं। उनके शौक बेहद महंगे हैं। रिया के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सुशांत के फैंस ने रिया को एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वह रिया पर इल्जाम लगा रहे हैं कि वह शांत के पैसों के सहारे अपने यह महंगे शौक पूरे करना चाहती थीं। इसलिए वह सुशांत की जिंदगी में आई थीं।

बता दें कि  सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रूपये निकालने का आरोप लगाया है। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों से ईडी ने कड़ी पूछताछ की है। ईडी की जांच में यह बात सामने आ चुकी हैं कि रियाने बीते कुछ सालों में अपनी आय से अधिक खर्चे किए हैं। यही नहीं रिया चक्रवर्ती ने ईडी से अपने दो फ्लैट्स की जानकारी भी छिपाई हुई थी, जिनका खुलासा ईडी के सामने हो चुका है।


rhea chakrabortyluxury wishlistvideo viralsocial mediasushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...