main page

SSR Case:अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी रिया चक्रवर्ती !

18 October, 2020 09:56:32 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। ड्रग्स मामले में नाम उछलने के बाद तो रिया 28 दिन मुंबई की बायकुला जेल में बिताए। । 7 अक्टूबर को ही मुंबई हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। ड्रग्स मामले में नाम उछलने के बाद तो रिया 28 दिन मुंबई की बायकुला जेल में बिताए। । 7 अक्टूबर को ही मुंबई हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है। रिया की जमानत के बाद से ही उनके वकील ने इस बात की तरफ इशारा किया था कि जिन जन लोगों ने एक्ट्रेस के बदनाम करने के लिए बयानबाजी की है उन सभी लोगों के खिलाफ जल्द ही लीगल एक्शन लिया जाएगा।

Bollywood Tadka

इसी बीच टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि रियाटीवी एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

माना जा रहा है कि इंटरनेट पर सुशांत मामले में विवादित बयान देने वाले बाकी कलाकारों के खिलाफ रिया  कड़ा कदम उठा सकती हैं। हालांकि इस पर अभी तक रिया या उनके उनके वकील की तरफ से इस बारे में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस खबर को केवल एक अफवाह के तौर पर देखा जा रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौक के बाद अंकिता ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी।अंकिता ने इस बात का भी खंडन कर दिया था कि सुशांत डिप्रेशन के मरीज थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बखेड़ा खड़ा हो गया था। इसके अलावा अंकिता ने कई बार सोशल मीडिया के जरिए सरेआम रियापर निशाना साधा है। कई बार सुशांत सिंह राजपूत और रिया चकवर्ती के बारे में बोलकर अंकिता भी लोगों के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं।


sushant singh rajputdeath caserhea chakrabortytake legal actionankita lokhandeBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...