main page

रिया चक्रवर्ती के पड़ोसी का दावा- निधन से 1 दिन पहले एक्ट्रेस को घर छोड़ने आए थे सुशांत

07 October, 2020 10:01:06 AM

दिवंंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। कुछ दिन पहले मुंबई के सेक्रेटरी एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने दावा किया था कि सुशांत अपने निधन से एक रात पहले गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मिले थे।विवेकानंद गुप्ता के इस दावे सबको हैरान कर दिया था।

मुंबई:  दिवंंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। कुछ दिन पहले मुंबई के सेक्रेटरी एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने दावा किया था कि सुशांत अपने निधन से एक रात पहले गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मिले थे।विवेकानंद गुप्ता के इस दावे सबको हैरान कर दिया था। डवोकेट विवेकानंद गुप्ता के इस दावे ने रिया चक्रवर्ती के बयान को खुली चुनौती दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सुशांत के घर से 8 जून की रात को ही आ गई थीं।

Bollywood Tadka

एडवोकेट गुप्ता ने बताया था कि उनके पास एक ऐसा चश्मदीद गवाह है, जिसने 13 जून की रात को सुशांत को रिया के घर के बाहर देखा था। इसी बीच अब इस दावे पर रिया के एक पड़ोसी ने पक्की मुहर लगाई है। रिया के पड़ोसी ने बताया कि एक्ट्रेस ने 13 जून की रात सुशांत से मुलाकात की थी।  

Bollywood Tadka

रिपब्लिक चैनल की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक रिया के एक पड़ोसी ने दावा किया है कि उसने 13 जून की रात को सुशांत को रिया के घर के बाहर देखा था। सुशांत अपनी कार से आए थे और उनके साथ कोई ड्राइवर नहीं था। रिया के पड़ोसी ने बताया है कि सुशांत ने अदाकारा को 6-6:30 बजे के आसपास ड्रॉप किया था।शख्स ने चैनल से बात करते हुए कहा है- 'ओह.. उनकी मृत्यु हो गई ? मैंने उन्हें 13 जून की शाम को रिया को ड्रॉप करते देखा था। मुझे नहीं पता था कि वो ऐसा कुछ कर सकते हैं। मैं रिया का पड़ोसी हूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के निधन का मामले में सीबीआई,ईडी और एनसीबी, जैसी जांच एजेंसियां रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कस रही हैं। इस समय रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में जेल की हवा खा रही हैं। सेशन कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। 


rhea chakrabortyneighboursushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...